विज्ञापन
Story ProgressBack

झारखंड, बंगाल, दिल्ली-हरियाणा के बाद अब गुजरात-तेलंगाना में भी राजस्थान CM भजनलाल की डिमांड, करेंगे चुनावी सभा

सात मई को तीसरे चरण के लिए मतदान होगा. राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अब दूश के अन्य राज्यों में भाजपा के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

Read Time: 2 min
झारखंड, बंगाल, दिल्ली-हरियाणा के बाद अब गुजरात-तेलंगाना में भी राजस्थान  CM भजनलाल की डिमांड, करेंगे चुनावी सभा
राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग हो चुकी है. अब तीसरे चरण के लिए चुनाव-प्रचार तेजी से चल रहा है. कल शाम पांच बजे तीसरे चरण का चुनाव प्रचार थम जाएगा. वहीं, सात मई को तीसरे चरण के लिए मतदान होगा. राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अब दूश के अन्य राज्यों में भाजपा के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

कई राज्यों में चुनाव प्रचार कर चुके CM शर्मा

जिन राज्यों में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी यानी मारवाडी रहते हैं, वहां खास तौर पर स्थानीय प्रत्याशियों की ओर से राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को भेजने की मांग आ रही है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान के बाद झारखंड के धनबाद, हजारीबाग, राँची पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर, कोलकाता उत्तर और दिल्ली में सभा और रोड शो को सम्बोधित कर चुके हैं.  

स्थानीय समुदाय में खासी पैठ

इससे पहले वे गुजरात के बनासकांठा लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पालनपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा कर चुके हैं. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आगे तेलंगाना, गुजरात, हरियाणा, दिल्ली और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के लिए जा सकते हैं. प्रवासी राजस्थानी कई पीढ़ियों से पूर्वी एवं दक्षिणी राज्यों के कई लोकसभा क्षेत्रों में बड़ी संख्या में रहते आ रहे हैं और वहां स्थानीय समुदाय में भी उनकी खासी पैठ है

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को मारने की धमकी देने वाला युवक निकला रविंद्र भाटी का फैन, गुजरात से गिरफ्तार

SI भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में फरार चल रहे 12 आरोपियों पर इनाम घोषित, यूनिक भांभू पर एक लाख का इनाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close