विज्ञापन
Story ProgressBack

आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी उनके लिए छत बनाएंगे... CM भजनलाल के सामने बोले राजस्थान के मंत्री

Rajasthan Minister Babulal Kharadi Statement: आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी उनके लिए छत बनाएंगे... यह कहना है राजस्थान के मंत्री का. मंगलवार को जैसे ही मंच से राजस्थान ने मंत्री ने यह बात कही वहां मौजूद लोगों ने तालियों की बारिश कर दी.

Read Time: 4 min
आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी उनके लिए छत बनाएंगे... CM भजनलाल के सामने बोले राजस्थान के मंत्री
उदयपुर में लाभार्थियों को योजना का चेक सौंपते मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, मंत्री सहित अन्य.

Rajasthan Minister Babulal Kharadi Statement: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को उदयपुर के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होकर लार्भाथियों से संवाद किया.  साथ ही लोगों को संबोधित भी किया. सीएम के इस प्रोग्राम में उनके साथ मंत्री बाबूलाल खराड़ी सहित स्थानीय विधायक और भाजपा नेता भी शामिल रहे. लेकिन इस प्रोग्राम में राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने एक ऐसा बयान दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

बाबूलाल खराड़ी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी उनके लिए छत बनाएंगे... यह कहना है राजस्थान के मंत्री का. मंगलवार को जैसे ही मंच से राजस्थान ने मंत्री ने यह बात कही वहां मौजूद लोगों ने तालियों की बारिश कर दी. 

यह प्रोग्राम उदयपुर शहर के पास नाई गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में था. जहां विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में सीएम भजनलाल शर्मा के साथ प्रेदश के जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी और बीजेपी विधायक फूल सिंह मीणा भी थे. बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले के झाडोल विधानसभा विधायक है.

मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने की ये अपील

जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को आडे़ हाथों लिया. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर पेपर लीक, महिला सुरक्षा और भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों को लेकर गंभीर आरोप लगाए. कैबिनेट मंत्री खराड़ी ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की तारीफ करते हुए अधिक से अधिक पात्र लोगों को इसका लाभ उठाने की अपील की है. इसके बाद बाबूलाल खराड़ी ने उज्ज्वला योजना का जिक्र करते हुए कहा कि "सरकार बनते ही 450 रुपये में गैस सिलेंडर मिल रहा है."

'बच्चे खूब पैदा करो, पीएम बना देंगे आपका घर'

उज्ज्वला योजना और बीपीएल परिवारों को 450 रुपये में मिलने वाले सिलेंडर को लेकर मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने जनता से पूछा कि "अभी भी महंगा है क्या, और सस्ता करना है क्या.' हालांकि ठीक इसके बाद उन्होंने कहा कि अभी दूसरे काम भी करने हैं. सड़क, बिजली व्यवस्था भी करनी है. इसलिए फ्री में नहीं दे सकते."

इस दौरान बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि "दोस्तों हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री का सपना है कि कोई भूखा न सोए, कोई बिना छत का नहीं रहे. आप तो बच्चे पैदा करो खूब, प्रधानमंत्री आपका मकान बना देंगे. फिर तकलीफ किस बात की. फिर तकलीफ नहीं होनी चाहिए ना. आप जानते हो कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री देश को आगे बढ़ाना चाहता है." 

यह भी पढ़ें - उदयपुर पहुंचे CM भजन लाल बोले- कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच करवाएंगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close