विज्ञापन

Rajasthan Politics: पायलट-गहलोत पर राधामोहन की टिप्पणी को लेकर भड़के लोग, टीकाराम जूली ने भी किया पलटवार

Radhamohan Agarwal Comment on Gehlot-Pilot: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर भाजपा नेता राधामोहन दास अग्रवाल की टिप्पणी से प्रदेश की सियासत गरमा गई है. अब इस मामले में टीकाराम जूली ने पलटवार किया है.

Rajasthan Politics: पायलट-गहलोत पर राधामोहन की टिप्पणी को लेकर भड़के लोग, टीकाराम जूली ने भी किया पलटवार
राजस्थान भाजपा के नए प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली.

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा के नए प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में है. बीते दिनों भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ को लेकर की गई उनकी टिप्पणी ने राजस्थान का सियासी पारा चढ़ा दिया था. राजेंद्र राठौड़ वाली टिप्पणी से उठा विवाद अभी शांत होता उससे पहले राधामोहन दास अग्रवाल एक दूसरे मामले को लेकर राजस्थान के लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर राधामोहन दास अग्रवाल को लेकर कई पोस्ट किए जा रहे हैं. 

NDTV से बातचीत में पायलट और गहलोत पर बोले थे भाजपा नेता

दरअसल राजस्थान भाजपा प्रभारी राधामोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को NDTV से खास बातचीत में कांग्रेस नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर तीखा हमला किया था. टोंक दौरे पर रहे राधामोहन अग्रवाल की गहलोत और पायलट पर की गई टिप्पणी ने राजस्थान की सियासत गरमा दी है. राधामोहन की तीखी टिप्पणी पर प्रदेश के आम लोगों के साथ-साथ अब नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

भाजपा के नेताओं की भाषा हमेशा से अमर्यादितः टीकाराम जूली 

शनिवार शाम राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा- भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भाषा हमेशा से अमर्यादित रही है. उसी क्रम में राजस्थान के नए प्रभारी राधामोहन अग्रवाल जिस प्रकार की भाषा शैली अपनी पार्टी के नेताओं के लिए उपयोग कर रहे हैं, उसी क्रम में विपक्ष के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट जी के लिए उपयोग किए गये शब्दों की जितनी निंदा की जाए उतना कम है.

'भाजपा पूर्णतः विषैली मानसिकता युक्त लोगों से भरी हुई'

टीकाराम जूली ने आगे लिखा कि ऐसे बयानों से साफ़ प्रतीत होता है कि भाजपा पूर्णतः विषैली मानसिकता युक्त लोगों से भरी हुई है. टीकाराम जूली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए गणपत कुमार नामक एक यूजर ने लिखा राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक श्री अशोक गहलोत को लेकर भाजपा के प्रभारी राधामोहन अग्रवाल बेशर्मी की हद पार करते हुए जिस तरीके का बयान दिया है वह बहुत ही निंदनीय है. हम ऐसे व्यक्ति का कड़ा विरोध करते हैं.

यह भी पढ़ें - NDTV Exclusive: 'पायलट अब गुजरी बात, गहलोत की कपाल क्रिया होनी बाकी', भाजपा नेता के बयान से राजस्थान में गरमाई सियासत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rahul Gandhi Sikh Remark: राहुल गांधी की हत्या की धमकी पर अशोक गहलोत का बयान, बोले- 'इरादे कभी पूरे नहीं होने देंगे'
Rajasthan Politics: पायलट-गहलोत पर राधामोहन की टिप्पणी को लेकर भड़के लोग, टीकाराम जूली ने भी किया पलटवार
Bihar Deputy CM Samrat Chaudhary came to visit Mehandipur Balaji in rajasthan , gave a big statement on Prashant Kishore, said he is not a leader
Next Article
मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम, प्रशांत किशोर पर बोले- वह कोई नेता नहीं..
Close