विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश से परेशानी, कहीं स्कूल में भरा पानी तो कहीं सड़कों पर चली तेज धार;  IMD का नया अलर्ट जारी

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में भारी बारिश के चलते कई जिलों में सड़कों पर सैलाब नजर आ रहा है. वहीं कई जगहों पर जलीय जीव में बहते हुए रिहायशी इलाकों में पहुंच गए हैं तो कहीं स्कूल में पानी भरा नजर आया. 

Read Time: 2 mins
राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश से परेशानी, कहीं स्कूल में भरा पानी तो कहीं सड़कों पर चली तेज धार;  IMD का नया अलर्ट जारी
बारिश से राजस्थान में बुरा हाल

Rajasthan Weather News: राजस्थान में मौसम का मिजाज इन दिनों पूरी तरह से बदल गया है. कई जिलों में बारिश का दौर जारी है. भारी बारिश के चलते कई इलाकों में रोड पूरी तरह से सैलाब में तब्दील हो चुके हैं. साथ ही रोड पर लोगों को आने जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में मौसम विभाग ने राजस्थान के 6 जिलों में येलो अलर्ट जारी कर दिया है. मौसम विभाग द्वारा राजस्थान के 6 जिले- भरतपुर, धौलपुर, करौली, सवाईमाधोपुर, जयपुर और दौसा में बारिश का Yellow अलर्ट जारी किया गया है.

जोधपुर में सड़कों पर दिखा सैलाब

जोधपुर में भीषण बारिश जारी है. जिसके चलते शहर के अंदरूनी इलाकों में लबालब पानी बहने लगा और यह नजारा किसी भयानक मंजर से कम नहीं था. चांदपोल से लेकर जालौरी गेट तक सड़कों पर तीन-तीन फीट पानी बहता दिख रहा है.

अलवर के स्कूल में घुसा पानी

अलवर में भारी बारिश से लोग काफी परेशान नजर आएं. यहां राजकीय विद्यालय के कमरे में पानी भरता नजर आया, इससे शिक्षक और विद्यार्थी काफी परेशान हैं.

रिहायशी इलाके से 2 मरमच्छों का रेस्क्यू किया

भारी बारिश के चलते किसी नदी से बह कर कोटा के बजरंग नगर कैनाल रोड पर आए एक मगरच्छ को सड़क पार करते देखा गया. इस घटना का वीडियो एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

धौलपुर शहर में हर तरफ पानी ही पानी

धौलपुर में येलो अलर्ट जारी है. यहां रात भर बरसात का दौर जारी रहा जिसके चलते शहर पानी-पानी नजर आया. शहर के प्रमुख बाजारों में जल भराव, नाले और नालियां बंद होने से लोगों के घरों में पानी घुस रहा है.

भरतपुर में बहने लगे झरने

भरतपुर में 2 दिन से लगातार बारिश हो रही है. इस बारिश से पहाड़ी क्षेत्रों में झरने फिर से तेज रफ्तार में बहने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का Yellow Alert, मौसम विभाग का नया पूर्वानुमान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan News: नौकरी की तलाश में अजमेर आई छात्रा से गैंगरेप, पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी
राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश से परेशानी, कहीं स्कूल में भरा पानी तो कहीं सड़कों पर चली तेज धार;  IMD का नया अलर्ट जारी
Farmers protest in Sri ganganagar regarding irrigation water warning to close down the Collectorate
Next Article
कांग्रेस के समर्थन के बाद किसानों के महापड़ाव में पहुंचे भाजपा विधायक, बोले- पार्टी बाजी से...
Close
;