विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने अस्पताल का किया निरीक्षण, अव्यवस्थाएं देख भड़के

ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने मंगलवार को कोटा मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल का निरीक्षण किया. कल्याणपुरा में सड़क हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे.

Read Time: 2 min
राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने अस्पताल का किया निरीक्षण, अव्यवस्थाएं देख भड़के
अस्पताल का निरीक्षण करते मंत्री हीरालाल

राजस्थान सरकार के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने मंगलवार को कोटा मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल का निरीक्षण किया. कल्याणपुरा में सड़क हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. यहां लोगों ने अव्यवस्थाओं की शिकायत की. जिसके बाद हीरालाल नागर ने अस्पताल का निरीक्षण किया. उनके साथ प्राचार्य डॉ. संगीता सक्सेना भी मौजूद रही.

मंत्री ने वार्ड और डिपार्टमेंट्स देखा

अस्पताल में अव्यवस्थाओं को देखकर मंत्री हीरालाल नागर ने नाराजगी जताई. अस्पताल के वॉर्डों और डिपार्टमेन्ट्स में जाकर हालात देखे. अस्पताल भवन में कई जगहों पर छत पर सीलन थी. कई जगह पानी टपक रहा था. इसे लेकर उन्होंने नाराजगी जताते हुए ठीक करवाने के प्रस्ताव भिजवाने के निर्देश दिये, वहीं, गंदगी को देखकर उन्होंने नाराजगी जताई और व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

फर्श पर मरीज लेटे होने से भड़के मंत्री

निरीक्षण के दौरान उन्हें एक बुजुर्ग मरीज फर्श पर लेटा मिला जो कि इलाज के लिए आया हुआ था. वेटिंग में होने के चलते उसका भर्ती कर इलाज शुरू नहीं हो रहा था. इस पर ऊर्जी मंत्री नागर ने नाराजगी जताते हुए स्ट्रैचर मंगवाकर मरीज को भर्ती करवाया.

यह भी पढे़ं- 

SDM ऑफिस पर ACB का रेड, 12.50 लाख की रिश्वत मामले में पूर्व उपखंड अधिकारी पर कसा शिकंजा

जोधपुर के संत का अश्लील चैट और वीडियो वायरल, 84 गांव के लोगों ने बैठक में लिया बड़ा फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close