विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan's Weather Today: ठंड से राहत, लेकिन बारिश ने बढ़ाई परेशानी, जयपुर, भरतपुर संभाग में आज बारिश की संभावना

Weather Report Today: मौसम विभाग के पूर्वानुमानों के मुताबिक गुरूवार यानी 1 फरवरी को पूर्वी राजस्थान में जहां बारिश की संभावना व्यक्त की गई है, तो पश्चिमी राजस्थान में मौसम शुष्क रहने की संभावना है. हालांकि दोनों इलाकों में मौसम को लेकर कोई चेतावनी नहीं दी गई है. 

Read Time: 2 min
Rajasthan's Weather Today: ठंड से राहत, लेकिन बारिश ने बढ़ाई परेशानी, जयपुर, भरतपुर संभाग में आज बारिश की संभावना
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Forecast: राजस्थान बीती रात हुई बारिश के बाद तापमान में थोड़ी गिरावट आई है, लेकिन रूक-रूक हो रही बारिश से लोगों की मुश्किल बढ़ा दी है. बुधवार रात को राजस्थान में बारिश का दौर शुरू हुआ. बीकानेर, हनुमानगढ़, चूरू, श्रीगंगानगर, सीकर और झुंझुनूं के कई इलाकों में रिमझिम बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक आज जयपुर, भरतपुर.संभागों मे भी हल्की बारिश की संभावना है.

मौसम विभाग के पूर्वानुमानों के मुताबिक गुरूवार यानी 1 फरवरी को पूर्वी राजस्थान में जहां बारिश की संभावना व्यक्त की गई है, तो पश्चिमी राजस्थान में मौसम शुष्क रहने की संभावना है. हालांकि दोनों इलाकों में मौसम को लेकर कोई चेतावनी नहीं दी गई है. 

गौरतलब है बुधवार को राजधानी जयपुर में  दोपहर बाद कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई, जबकि अलवर में तेज बारिश दर्ज की गई. वहीं सीकर में बारिश के चलते न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से ऊपर दर्ज हुआ. कुछ ऐसा ही नजारा दिल्ली एनसीआर मेंभी देखा गया, जहां बुधवार रात को रूक-रुक कर बारिश होती रही और कुछ जगहों पर ओले भी गिरे.

ये भी पढ़ें-जयपुर, सीकर सहित कई जिलों में बारिश, ओले भी गिरे; IMD ने बताया- आगे कैसा रहेगा मौसम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close