विज्ञापन
Story ProgressBack

विश्वेंद्र सिंह का बड़ा आरोप, पत्नी और बेटे ने बेच दी वाइल्ड लाइफ ट्रॉफी

Royal Family Dispute: राज परिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी दिव्या सिंह और बेटे कुंवर अनिरुद्ध सिंह ने वाइल्ड लाइफ ट्रॉफी को बेचने और खुर्द बुर्द करने का आरोप लगाया है.

Read Time: 3 mins
विश्वेंद्र सिंह का बड़ा आरोप, पत्नी और बेटे ने बेच दी वाइल्ड लाइफ ट्रॉफी
विश्वेंद्र सिंह ने पत्नी और बेटे पर वाइल्ड लाइफ ट्रॉफी बेचने का आरोप लगाया है.

Royal Family Dispute: विश्वेंद्र सिंह ने SDM ट्रिब्यूनल कोर्ट में दी गई परिवाद में अपनी पत्नी पूर्व सांसद दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध पर वाइल्डलाइफ ट्रॉफी को बेचने और खुर्द बुर्द करने का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर के वन विभाग के द्वारा 29 मई को वाइल्डलाइफ ट्रॉफी का सत्यापन किया जाएगा.

विश्वेंद्र सिंह के नाम 78 ट्रॉफी है, जो मोती महल के दरबार में लगी है 

गहलोत सरकार में पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह के नाम करीब 78 ट्रॉफी हैं, जो मोती महल के दरबार निवास में लगी हुई है. इसमें टाइगर स्किन सूटकेस एक, लेयर्ड कोट एक, टाइगर हैड 27, पैंथर हैड 29 , फुल मांऊटेड बाइसन एक, बाईसन हैड, एलिफेंट टस्क 2, एलिफेंट लेग 5, टाईगर फुल माउटेड तीन, टाईगर स्किन तीन, पेंथर स्कीन 2 है. 

912 करोड़ की ज्वेलरी पत्नी के पास 

पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने दावा किया है कि उनके घर में एंटीक चीजे, गहने के साथ पूर्वजों के बेशकीमती फोटोग्राफ्स हैं. 912 करोड़ रुपए की सोने चांदी की ज्वेलरी थी. उन्होंने पत्नी को 25 लाख की ज्वेलरी भी दी थी. सोने-चांदी की ज्वेलरी के साथ अन्य सामान और दो बंदूक पत्नी और बेटे के पास है. 

कोर्ट 24 मई का सुनाएगा फैसला

सोमवार यानी  20 मई को राज परिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह के द्वारा भरण पोषण दावा प्रकरण को लेकर दोनों बच्चों के वकीलों में बहस हुई है. अदालत ने निर्णय को रिजर्व रखा है जिसकी अगली तारीख 24 मई है.

विश्वेंद्र सिंह ने पत्नी-बेटे पर मारपीट का लगाया आरोप  

भरतपुर राज परिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह  ने SDM ट्रिब्यूनल कोर्ट में परिवाद दायकर कर अपनी पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध सिंह पर आरोप लगाया.  उन्हें वह मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं. उन्हें मारते-पीटते हैं और खाना नहीं दिया जाता है. ऐसे में उन्होंने भरन पोषण देने की मांग को लेकर याचिका दायर की है.इसी याचिका में राज परिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह ने अपनी पत्नी दिव्या और पुत्र कुंवर अनिरुद्ध सिंह पर वाइल्ड लाइफ ट्रॉफी को बेचने और खुर्द बुर्द करने का आरोप भी लगाया है.वन विभाग द्वारा 29 मई को वाइल्ड लाइफ ट्रॉफी का सत्यापन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: NDTV से बातचीत में बोले पीएम मोदी-अफसरों की भर्ती और ट्रेनिंग में बदलाव जरूरी, अफसरशाही को दी एक बड़ी नसीहत


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीट परीक्षा को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, डोटासरा ने कहा- 'ये छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है'
विश्वेंद्र सिंह का बड़ा आरोप, पत्नी और बेटे ने बेच दी वाइल्ड लाइफ ट्रॉफी
Bulldozer ran on Congress leader's hotel, shops also removed
Next Article
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Close
;