विज्ञापन

बाड़मेर में दलित युवक की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों का आरोप- बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला

Barmer Dalit Youth Murder: राजस्थान के बाड़मेर जिले में मंगलवार को एक दलित युवक की लाश सड़क किनारे मिली. युवक की डेड बॉडी पर चोट के निशान मिले. परिजनों का आरोप है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बाड़मेर में दलित युवक की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों का आरोप- बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला
घटनास्थल पर जुटी भीड़ और इनसेट में मृतक की फाइल फोटो.

Barmer Dalit Youth Murder: लोकसभा चुनाव में राजस्थान से सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले बाड़मेर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक दलित युवक की संदिग्ध स्थितियों में मौत हो गई है. युवक का शव सड़क किनाने पड़ा मिला. युवक के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने पीट-पीट कर युवक की हत्या कर दी. दलित की हत्या के बाद बाड़मेर का माहौल गरम हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के चौहटन उपखंड क्षेत्र के धनाऊ थाना अंतर्गत कितनोरिया सड़क किनारे दलित युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद धनाऊ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  शव को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी.

युवक के शव मिलने की खबर आसपास के इलाके में आज की तरह फैल गई जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और पूरे मामले की जानकारी जुटा रहे हैं हालांकि इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों की ओर से किसी भी प्रकार की रिपोर्ट नहीं दी गई है लेकिन मौके पर मौजूद परिजनों ने बदमाशों द्वारा युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का अंदेशा जताया जा रहा है प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक कि शव पर चोट के निशान भी मिले हैं.

शरीर पर चोट के निशान, परिजन बोले- पीट पीट कर मार डाला

सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में युवक का शव मिलने की सूचना के बाद धनाऊ थाना ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. धनाऊ थानाधिकारी गोविंदराम ने जानकारी देते हुए बताया की संदिग्ध अवस्था में युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पूछताछ की मृतक की शिनाख्त जेठाराम पुत्र सालुराम जाति मेघवाल निवासी कितनोरिया के रूप हुई. इसके शव को कब्जे में लेकर धनाऊ राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवायकर जांच शुरू कर दी और FSL टीम को भी बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे है.

मोर्चरी में जुटी लोगों की भीड़.

मोर्चरी में जुटी लोगों की भीड़.

पुलिस के उच्च अधिकारी भी पहुंचे मौके पर

युवक के शव मिलने की सूचना के बाद मृतक युवक के परिजनों को सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक युवक के शरीर पर चोट के निशान मिलने की बात कहते हुए पीट-पीट कर हत्या का अंदेशा जताया है. हालांकि इस मामले को लेकर परिजनों की तरफ से किसी भी प्रकार की रिपोर्ट नहीं दी गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए चौहटन डीएसपी कृतिका यादव बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसराम बॉस सहित पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.

पूर्व मंत्री और विधायक भी पहुंचे, पुलिस कर रही समझाइश 

घटना के बाद मृतक के परिजनों सहित बड़ी संख्या में मृतक के समाज के लोग मोर्चरी के आगे एकत्रित होना शुरू हो गए. पूर्व मंत्री और कांग्रेस जिलाध्यक्ष गफूर अहमद, पूर्व विधायक पदमाराम मेघवाल सहित कई जनप्रतिनिधि भी मोर्चरी पहुंचकर निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर पुलिस के उच्च अधिकारी मृतक की युवक के परिजनों एवं समाज के लोगों से समझाइश कर रही है.

यह भी पढ़ें - बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर का अपहरण कर चलती कार में कई KM तक करते रहे मारपीट, सड़क किनारे फेंक कर फरार हुए  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
बाड़मेर में दलित युवक की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों का आरोप- बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close