विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में देर रात हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग से सनसनी, कुख्यात भूपेंद्र को मारी 4 गोलियां, पूरे शहर में नाकाबंदी

Udaipur News: शुक्रवार देर रात उदयपुर में एक हिस्ट्रीशीटर पर हुई फायरिंग की घटना से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. बदमाश को चार गोलियां मारी गई है. फिलहाल उसका इलाज जारी है.

Read Time: 2 min
उदयपुर में देर रात हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग से सनसनी, कुख्यात भूपेंद्र को मारी 4 गोलियां, पूरे शहर में नाकाबंदी
उदयपुर में देर रात हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग से सनसनी.

Udaipur Crime News: राजस्थान के उदयपुर जिले में देर रात हिस्ट्रीशीटर पर हुई फायरिंग से सनसनी फैल गई.  मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर के भूपालपुरा थाना इलाके में सूरजपोल के हिस्ट्रीशीटर भूपेंद्र सिंह रावल पर फायरिग की गई.  बताया जाता है कि भूपेंद्र सिंह रावल को चार गोलियां लगी है. फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. भूपेंद्र पर गाली चलने की खबर आग की तरफ फैला, जिसके बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. 

इधर घायल अवस्था में भूपेंद्र को आनन-फानन में उदयपुर के राजकीय महाराणा भूपाल अस्पताल लाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. इस दौरान फायरिंग की सूचना पर कुमारों का भट्ट और घटना स्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मौका मुआयना किया.

देखें घटनास्थल की तस्वीरें-

हॉस्पिटल में जुटी पुलिस की भीड़.

हॉस्पिटल में जुटी पुलिस की भीड़.


मौके पर पहुंचे उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि भूपेंद्र पास के जिम के नीचे उतर रहा था तभी उसके चाचा के लड़के विजय रावल, रवि मित्र और एक अन्य साथी युवक ने उसे पर फायर कर दिए और मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और उन्हें पकड़ने के लिए पूरे शहर भर में नाकाबंदी भी करवा दी गई है.

यह भी पढ़ें - उदयपुर में नहीं थम रहा हत्या का सिलसिला, डबल मर्डर के बाद हुई एक और नाबालिग की हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close