विज्ञापन

सीकर में बिजली विभाग के कर्मचारी से मारपीट, सरकारी दस्तावेज फाड़े; कर्मचारियों का विरोध-प्रदर्शन

पीड़ित लाइनमैन ने कहा कि आरोपी युवक के घर का कुछ दिनों पहले बिजली का कनेक्शन काट दिया गया था, क्योंकि उनका बहुत समय से बिजली का बिल बकाया था.

सीकर में बिजली विभाग के कर्मचारी से मारपीट, सरकारी दस्तावेज फाड़े; कर्मचारियों का विरोध-प्रदर्शन
विरोध-प्रदर्शन कर हुए बिजली विभाग के कर्मचारी

Rajasthan News: राजस्थान में सीकर जिले के रींगस कस्बे में बिजली विभाग के कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सहायक अभियंता कार्यालय में कार्यरत बिजली विभाग के कर्मचारी के साथ एक युवक ने बिजली के मीटर की रीडिंग लेने के दौरान मारपीट कर दी. साथ ही उस युवक ने बिजली विभाग के सरकारी रिकॉर्ड भी फाड़ दिए.

इसके बाद मंगलवार को बिजली विभाग के कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन कर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई. कर्मचारियों ने रींगस पुलिस थाने मामला दर्ज करवाया है और उसने अपील की है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए. 

मारपीट कर कपड़े फाड़े

पीड़ित लाइनमैन महिपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह मासिक रीडिंग शेड्यूल के अनुसार कस्बे के गढ़ के पीछे स्थित बलाईयों के मोहल्ले में गया हुआ था. इसी दौरान राकेश नाम के युवक ने गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए. राकेश ने इसी के साथ रीडिंग लेने के लिए लाए गए सरकारी दस्तावेज छीने और फाड़ दिए.

पीड़ित लाइनमैन ने कहा कि आरोपी युवक के घर का कुछ दिनों पहले बिजली का कनेक्शन काट दिया गया था, क्योंकि उनका बहुत समय से बिजली का बिल बकाया था. इस वजह से वह पहले से ही गुस्से में था.

कार्रवाई नहीं हुई तो होगा उग्र आंदोलन

राजस्थान बिजली तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष दिलीप सिंह झाला ने बताया कि निगम के कर्मचारी के साथ मीटर रीडिंग लेने के दौरान युवक ने मारपीट की है और सरकारी रिकॉर्ड भी छीन कर फाड़ दिया. जिसके विरोध में आज पुलिस थाने पहुंचकर विरोध जताया जा रहा है. हमारी मांग है कि आरोपी युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसके के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. यदि ऐसा नहीं हुआ तो पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार को पीटा, पुलिस पर स्कार्पियो चढ़ाने की कोशिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राव सूरजमल हाड़ा की छतरी तोड़ने वाले दोषियों पर होगी कार्रवाई, UDH मंत्री ने अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट
सीकर में बिजली विभाग के कर्मचारी से मारपीट, सरकारी दस्तावेज फाड़े; कर्मचारियों का विरोध-प्रदर्शन
Bikaner Mass Suicide: Four people of same family consumed poison in Bikaner, husband, wife and son died
Next Article
पत्नी की बीमारी में हुआ लाखों का कर्ज, घर-गाड़ी तक बेची; बीकानेर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने खाया जहर, 3 की मौत
Close