विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: घर में घुसकर महिला पर फेंका तेजाब, पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR, फिर SP ने लिया एक्शन

घटना को लेकर पीड़ित द्वारा आज मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की गई. लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई . जिसके बाद पीड़ित सुरेश चंद ने पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के सामने पेश होकर न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद SP ने मानटाउन थानाधिकारी को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए.

Rajasthan: घर में घुसकर महिला पर फेंका तेजाब, पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR, फिर SP ने लिया एक्शन
तेज़ाब से झुलसी महिला

Acid Attack In Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के मानटाउन थाना क्षेत्र के खेरदा इलाके में घर में घुसकर एक महिला पर तेजाब फेंकने और घर में आग लगाने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पीड़ित सुरेश चंद सोनी निवासी मोती नगर खेरदा ने आज मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में सुरेश चंद सोनी ने बताया कि 25 अप्रैल 2024 की रात को वह अपने मकान मोती नगर खेरदा में खाना खा रहे थे, तभी रात करीब 10 बजे आरोपी गुड्डी पत्नी कैलाश सोनी, प्रिया पुत्री कैलाश सोनी, रूपसिंह पुत्र धूलसिंह, हरीश सोनी और अन्य अज्ञात 2-3 व्यक्ति गाली गलौच करते हुए मकान पर पत्थर फेंकने लगे और जबरन घर में घुसकर रसोई की खिड़की तोड़कर गैस सिलेंडर को चालू कर आग लगाने की कोशिश की. 

तेज़ाब से जले आंख और हाथ  

पीड़ित ने सुरेश ने आगे बताया कि, उसने और उसकी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो आरोपी प्रिया और गुड्डी ने उसकी पत्नी और उसके ऊपर तेजाब डालकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया. जिससे उसकी दांई आंख और पूरे चेहरे पर और उसकी पत्नी पिंकी के दांई तरफ गर्दन से कमर तक और दांया हाथ जल गया. उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर आए जिनको देखकर सभी आरोपी फरार हो गए.

पुलिस कर रही मामले की जांच 

घटना को लेकर पीड़ित द्वारा आज मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की गई. लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई . जिसके बाद पीड़ित सुरेश चंद ने पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के सामने पेश होकर न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद SP ने मानटाउन थानाधिकारी को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज मानटाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें- 'बाल विवाह नहीं रुके तो पंच-सरपंच होंगे जिम्मेदार', राजस्थान हाई कोर्ट ने भजनलाल सरकार को भेजा आदेश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan 2024: आज सावन मास की शुरुआत, लेकिन राजस्थान के इन दो जिलों में 15 दिन बाद क्यों होता है पवित्र सावन माह शुरू? 
Rajasthan: घर में घुसकर महिला पर फेंका तेजाब, पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR, फिर SP ने लिया एक्शन
'Sir Tan Se Juda' slogan in front of Ajmer Dargah Case, All 6 accused including Khadim Gauhar Chishti acquitted
Next Article
अजमेर दरगाह के सामने 'सिर तन से जुदा' नारे के मामले में सुनवाई पूरी, खादिम गौहर चिश्ती सहित सभी 6 आरोपी बरी
Close
;