विज्ञापन
Story ProgressBack

खाटू श्यामजी मंदिर से चोर गिरफ्तार, एक दिन में चुराए थे श्याम भक्तों के 14 मोबाइल

तीर्थ स्थलों पर चोरी की घटनाएं बढ़ने के कारण पुलिस अब थाने की स्पेशल टीम को मुस्तैदी से तैनात कर रहिंन हैं.

Read Time: 2 min
खाटू श्यामजी मंदिर से चोर गिरफ्तार, एक दिन में चुराए थे श्याम भक्तों के 14 मोबाइल
बाबा खाटू श्याम जी
सीकर:

सीकर: राजस्‍थान के सीकर जिले के रींगस में स्थित खाटू श्‍याम धाम की प्रसिद्धि चहुँ ओर फैल रही है. साथ ही खाटू श्यामजी कस्बे में बाबा श्याम की नगरी में दिन-प्रतिदिन श्रद्धालुओं की भीड़ भी बढ़ती जा रही है. तो वहीं जेब कटने व चोरी के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं.

जेब तराशी के मामले पर रोक लगाने के मकसद से खाटू श्याम जी थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल चोरी के आरोपी नई दिल्ली निवासी शिवम शर्मा से 14 चोरी किये हुए मोबाइल बरामद किये है. साथ ही उसे पवित्र श्याम कुण्ड से गिरफ्तार कर लिया है. 

थानाधिकारी हेमराज मीणा के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए मोबाइल चोरी के आरोपी शिवम शर्मा (नई दिल्ली निवासी) से 14 मोबाइल फ़ोन बरामद किये गए.

थानाधिकारी हेमराज मीणा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि बाबा श्याम के दरबार में एकादशी पर श्रद्धालुओं की भीड़ होने के कारण श्रद्धालुओं के जेब तराशी की शिकायत आने पर थाने की स्पेशल टीम, बीट कांस्टेबल देवीलाल व कांस्टेबल दिनेश द्वारा आरोपी शिवम शर्मा निवासी नई दिल्ली के पास एक बैग से श्रद्धालुओं के 14 चोरी किये हुए मोबाइल प्राप्त हुए.

जानकारी के अनुसार आरोपी ने एक ही दिन में 14 मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इसके साथ ही थानाधिकारी ने श्रद्धालुओं से अपील की है कि इस भीड़ में अपनी कीमती सामान, सोने चांदी के जेवरात व मोबाइल का ध्यान रखते हुए संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर पुलिस थाने में सूचित करें. वही दो श्याम श्रद्धालुओं को डिप्टी महावीर सिंह और थानाधिकारी हेमराज सिंह ने फोन कर थाने बुलाकर उनके मोबाइल वापस लौटाए.

इसे भी पढ़े: Rajasthan News: खाटू श्याम जी मंदिर में तैनात सुरक्षाकर्मियों से मारपीट, पुलिस ने कई श्रद्धालुओं को किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close