विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में गिरा दो मंजिला मकान, मलबे में दबे चौकीदार की मौत, पत्नी भी घायल, मची अफरातफरी

मंगलवार को कोटा में एक दो मंजिला मकान गिर गया. इस हादसे में एक दंपत्ति मलबे में दब गए. राहत-बचाव दल ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए दोनों को बाहर निकाल लिया. जिसमें इलाज के दौरान पति की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
कोटा में गिरा दो मंजिला मकान, मलबे में दबे चौकीदार की मौत, पत्नी भी घायल, मची अफरातफरी
घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य में लगे जवान.

Kota News: राजस्थान के कोटा में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां अनंतपुर इलाके में एक दो मंजिला मकान भरभराकर गिर गया. इस मकान के मलबे में चौकीदार दंपत्ति दब गए. इलाज के दौरान चौकीदार की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी का इलाज जारी है. मालूम हो कि मकान गिरते ही आस-पास में सनसनी फैल गई. तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और राहत-बचाव दल ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए मलबे में दबे पति-पत्नी को बाहर निकाल लिया है. 

कोटा के अनंतपुरा इलाके में दो मंजिला मकान गिरने और उसके मलबे में से दंपति को दबे होने की सूचना मिलते ही कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिर आनन-फानन में बचाव कार्य शुरू किया गया. बताया गया कि यह हादसा अनंतपुर इलाके में कान्हा मैरिज गार्डन के पीछे दीनदयाल नगर में हुई.

कोटा में दो मंजिला मकान गिरने से मलबे में दबे शख्स की ये दर्दनाक तस्वीर भी सामने आई है.

कोटा में दो मंजिला मकान गिरने से मलबे में दबे शख्स की ये दर्दनाक तस्वीर भी सामने आई है.

बताया गया कि दीनदयाल नगर में एक मकान अचानक भड़भड़ा के गिर जाने से उसमें मौजूद दंपति मलबे में दब गए. सूचना मिलते ही मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. राहत की बात यह रही की प्रशासनिक अमला और बचाव दल मौके पर तुरंत ही पहुंच गए मलबे में दबी महिला को सुरक्षित बाहर निकल गया.

वहीं उनके पति जगदीश को बचाव दल ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. जगदीश बुरी तरीके से मलबे में दब गया था. उसके हाथ के एक तस्वीर भई सामने आई. जिसमें उसका पूरा धर मलबे में दबा नजर आ रहा है. लेकिन हाथ बाहर था. आनन-फानन में उसे निकालकर इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भेजा गया. लेकिन इलाज के दौरान चौकीदार जगदीश की मौत हो गई. 

मौके पर जिला कलेक्टर एसपी सहित स्थानीय विधायक भी पहुंचे. यह हादसा कैसे हुए पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है.

यह भी पढ़ें - कोटा में 12 दिन में 3 छात्रों के सुसाइड से हड़कंप, गाइडलाइन नहीं मानने वाला हॉस्टल हुआ सीज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close