विज्ञापन

वसुंधरा राजे ने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की, यूजर बोले-सुंदर तस्वीर

Vasundhara Raje:  राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने फ़ादर्स डे के मौके पर अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

वसुंधरा राजे ने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की, यूजर बोले-सुंदर तस्वीर
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

Vasundhara Raje:फादर्स डे पर वसुंधरा राजे ने पिता के साथ की बचपन की तस्वीर शेयर की. इसमें उनकी उम्र 3-4 वर्ष लग रही है. वसुंधरा राजे ने रविवार को इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा "स्मृतियां… फादर्स डे." यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए फादर्स डे पर उन्हें बधाई दी.

वसुंधरा राजे की बचपन की तस्वीर पर यूज़र्स ने कहा - हृदयस्पर्शी

@Beniwaljat19 यूज़र ने लिखा, “इतनी हृदयस्पर्शी और सुंदर तस्वीर, @Vasundhara भाजपा राजे जी! श्री जीवाजी राव सिंधिया की विरासत और उनके द्वारा आपके अंदर डाले गए मूल्य वास्तव में प्रेरणादायक हैं. पिता दिवस की शुभकामना.”

@givindlal70664 नाम के यूज़र ने लिखा, "दुनिया में एक पिता ही होता जो बच्चों का सही मार्गदर्शन और संस्कार देता है , कोटि-कोटि नमन." 

वसुंधरा राजे के पिता ग्वालियर के शासक थे 

वसुंधरा राजे के पिता महाराजा जीवाजी राव सिंधिया, ग्‍वालियर के शासक थे. ग्‍वालियर, आजादी से पूर्व भारत के मध्‍य में स्थित सबसे भव्‍य राज्‍य हुआ करता था.  उनकी माता, राजमाता विजयाराजे सिंधिया आजादी के बाद एक महान नेता के रूप में उभरीं, जिन्‍हें उनकी सादगी, उच्‍च विचारधारा और वैचारिक प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता था, वह गरीब से गरीब जनता के प्रति बेहद समर्पित थी. 

वसुंधरा राजे के माता-पिता

महाराजा जीवाजी राव सिंधिया - ग्वालियर के पूर्व शासक

राजमाता विजया राजे सिंधिया - 8 बार की लोकसभा सांसद

वसुंधरा की माता गुना से 8 बार सांसद रहीं 

 40 साल के राजनीतिक कार्यकाल के दौरान, उन्हें कुल 8 बार मध्‍यप्रदेश के गुना क्षेत्र से सांसद चुना गया, जो कि एक रिकॉर्ड है. राजमाता सिंधिया ने जनसंघ और भाजपा के कई दिग्‍गजों अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्‍ण आडवाणी के साथ काम किया. 

यह भी पढ़ें: रविंद्र भाटी की वजह से बाड़मेर सीट हारी बीजेपी? भीतरघात भी हार की वजह बनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
वसुंधरा राजे ने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की, यूजर बोले-सुंदर तस्वीर
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close