विज्ञापन
Story ProgressBack

Barmer Re-Polling: राजस्थान पुलिस की हुई किरकिरी, जिसे वांटेड समझकर किया गिरफ्तार, वो निकला कोई और...

Rajasthan Police Detained Wrong Men: दरअसल, दुदवा खुर्द गांव के मतदान केंद्र संख्या 50 पर मतदान करने पहुंचे युवक को पुलिस ने वांटेड अपराधी समझकर हिरासत में ले लिया, लेकिन जब उसकी शिनाख्त हुई, तो वो कोई निकला, ऐसे में राजस्थान पुलिस की हालत सांप और छछुंदर जैसी हो गई. 

Read Time: 2 mins
Barmer Re-Polling: राजस्थान पुलिस की हुई किरकिरी, जिसे वांटेड समझकर किया गिरफ्तार, वो निकला कोई और...
गलत इंसान को हिरासत में लेकर शर्मसार हुई राजस्थान पुलिस

Rajasthan Police: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में एक गांव आज मतदान हो रहा है, लेकिन चौहटन विधानसभा के दुदवा खुर्द गांव के मतदान केंद्र संख्या 50 पर मतदान करने आए युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की कार्रवाई पर सभी हक्के-हक्के रह गए. पुलिस को अपनी हरकत तब पछतावा हुआ जब हिरासत में लिया युवक कोई और निकला.

दरअसल, दुदवा खुर्द गांव के मतदान केंद्र संख्या 50 पर मतदान करने पहुंचे युवक को पुलिस ने वांटेड अपराधी समझकर हिरासत में ले लिया, लेकिन जब उसकी शिनाख्त हुई, तो वो कोई निकला, ऐसे में राजस्थान पुलिस की हालत सांप और छछुंदर जैसी हो गई. 

गलत इंसान को हिरासत में लेने से हुई राजस्थान पुलिस की किरकरी

वांछित अपराधी की जगह किसी शरीफ को हिरासत में लेने से राजस्थान पुलिस की किरकिरी हो गई, क्योंकि जिसे वांछित बताकर कर पुलिस ने जिस दुर्जन सिंह नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया था वो किसी भी थाने में वांछित नही था. उसके बाद पुलिस ने उसको बाइज्जत छोड़ दिया.

मतदान के दौरान पुलिस ने गलत दुर्जन सिंह को हिरासत में लिया

एनडीटीवी राजस्थान से बातचीत में हिरासत में लिए गए दुर्जन सिंह ने बताया कि उसके विरुद्ध इस तरह का कोई मामला है ही नहीं. उसने करीब 10 साल पूर्व एक दुर्घटना के मामले में गवाही दी थी, लेकिन उसके बाद उसे किसी भी प्रकार का नोटिस नहीं मिला, लेकिन पुलिस ने मतदान के दौरान उसे हिरासत में लिया

गलती का एहसास हुआ तो पुलिस को दुर्जन सिंह को छोड़ना पड़ा

मामले में राजस्थान पुलिस की किरकिरी को छुपाने के लिए पुलिस को हिरासत में लिए गलत दुर्जन सिंह को बाइज्जत छोड़ना पड़ा. पुलिस की हरकत को लेकर पीड़ित दुर्जन सिंह ने एनडीटीवी से कहा कि उस पर किसी भी थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं, लेकिन पुलिस ने गलत तरीके से बिना छानबीन किए उसे हिरासत में ले लिया. 

ये भी पढ़ें-सामने आया सवाई माधोपुर सड़क हादसे का दर्दनाक VIDEO, एक ही परिवार 6 लोगों की हुई थी मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
1 जुलाई से लागू होने जा रहा है तीन नए कानून, सुधांश पंत ने विभागों को दिये यह निर्देश
Barmer Re-Polling: राजस्थान पुलिस की हुई किरकिरी, जिसे वांटेड समझकर किया गिरफ्तार, वो निकला कोई और...
how much rich is banswara mp rajkumar roat who won on bharat adivasi party ticket
Next Article
Rajasthan Politics: बांसवाड़ा के लोकसभा सांसद राजकुमार रोत कितने अमीर हैं
Close
;