विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: होमग्राउंड पर गुजरात टाइटंस से भिड़ेंगी दिल्ली कैपिटल्स, ऐसी हो सकती है दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन

IPL 2024 DC Vs GT: बुधवार को राजधानी दिल्ली में IPL 2024 का 40 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. इस मैच में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल दिल्ली के हाथों पिछले मैच में मिली हार का बदला पूरा करना चाहेंगे.

Read Time: 2 min
IPL 2024: होमग्राउंड पर गुजरात टाइटंस से भिड़ेंगी दिल्ली कैपिटल्स, ऐसी हो सकती है दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन
होमग्राउंड पर गुजरात टाइटंस से भिड़ेंगी दिल्ली कैपिटल्स.

IPL 2024 DC Vs GT: इंडियन प्रीमियम लीग (IPL 2024) का 40वां मैच गुजरात टाइटंस (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC)  के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को खेला जाएगा. जीटी की टीम अंक तालिका में छठे स्‍थान पर है, जबकि डीसी की टीम आठवें स्‍थान पर है.  दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा. इस सीजन में यह दूसरा मौका होगा, जब दिल्ली और गुजरात की टीमें आमने-सामने होंगी. पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने छह विकेट से जीत दर्ज की थी. अब शुभमन गिल की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ऋषभ पंत की टीम को उसके घर में हराकर अपना बदला पूरा करना चाहेगी.

मालूम हो कि गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब तक चार आईपीएल मुक़ाबले हुए हैं, जिसमें दोनों टीमों को दो-दो मैचों में जीत मिली है.

हाईस्कोरिंग हो सकता है मुकाबला

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच की बात करें तो हैदराबाद और दिल्ली के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में कुल 465 रन बने थे. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यहां बल्लेबाजों का बोलबाला रहेगा। उम्मीद है कि फैंस को एक और हाई स्कोरिंग मैच का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, जेक फ्रेजर मैकगर्क, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), अभिषेक पोरेल, ट्रिस्टन स्टब्स, ललित यादव, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव.

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अज़मतुल्लाह उमरज़इ, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, साई किशोर, नूर अहमद, मोहित कुमार.

यह भी पढ़ें - यशस्वी जायसवाल का शतक मुंबई पर पड़ा भारी, राजस्थान ने 9 विकेट से हासिल की जीत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close