विज्ञापन
Story ProgressBack

Kabaddi Match In SMS Stadium: चार साल बाद जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में टीम पिंक पैंथर खेलेगी कबड्डी मैच

Jaipur Pink Panthers Match In Jaipur: पिंक पैंथर के ऑनर और फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि, हमारी टीम लगातार मेहनत कर रही है. जयपुर हमारा घर है और यहां हमें फैंस का अच्छा सपोर्ट मिलता है. उन्होंने जयपुर के लोगों से अपील की कि, टीम का हौसला बढ़ाने के लिए वह यहां आ सकते हैं.

Read Time: 3 min
Kabaddi Match In SMS Stadium: चार साल बाद जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में टीम पिंक पैंथर खेलेगी कबड्डी मैच
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अभिषेक बच्चन

Jaipur Pink Panthers: चार साल के बाद एक बार फिर जयपुर में प्रो कबड्डी (Pro Kabaddi League) ) के 10वें सीजन का आयोजन हो रहा है. लीग की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है. जयपुर के एसएमएस इनडोर स्टेडियम में 12 से 17 जनवरी तक प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले होंगे. मुकाबलों से पहले गुरुवार को जयपुर पिंक पैंथर टीम के मालिक अभिषेक बच्चन और पूरी कबड्डी टीम मीडिया से मुखातिब हुई. जयपुर पिंक पैंथर टीम ने आज सवाई मानसिंह स्टेडियम के इंडोर स्टेडियम में अभ्यास किया. की शुरुआत हो रही है.

इस दौरान पिंक पैंथर के ऑनर और फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि, हमारी टीम लगातार मेहनत कर रही है. जयपुर हमारा घर है और यहां हमें फैंस का अच्छा सपोर्ट मिलता है. उन्होंने जयपुर के लोगों से अपील की कि, टीम का हौसला बढ़ाने के लिए वह यहां आ सकते हैं. कल पिंक पैंथर्स का तेलुगू टाइटल्स के साथ मैच होगा वहीं जयपुर में पिंक पैंथर्स के चार मैच खेले जाएंगे. बच्चन ने कहा कि, मैं खुद खिलाड़ियों के हौसला बढ़ाने के लिए मैदान में रहता हूं.

जल्द होगा महिला कबड्डी लीग

अभिषेक बच्चन ने कहा कि हम जल्द ही महिला कबड्डी लीग का आयोजन करवाएंगे. जयपुर पिंक पैंथर की तरह महिला जयपुर पिंक पैंथर की टीम बने.

पिंक पैंथर्स की टीम अपने होम ग्राउंड में 4 मैच खेलेगी. जयपुर पिंक पैंथर्स टीम में आशीष देवांक, अमीर होसैन मोहम्मद लेकी, शशांक बी, लकी शर्मा, लविश, नवनीत, राहुल चौधरी, सुमित, सुनील कुमार, अर्जुन देशवाल, अजित कुमार वी, रेजा मीरभगेरी, भवानी राजपूत, साहुल कुमार, अंकुश, अभिषेक केएस शामिल है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में घट गए पेट्रोल-डीजल के दाम, अब 1 लीटर के लिए चुकाने होंगे इतने रुपये

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close