विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: खेत में अकेला पाकर 18 साल के युवक से कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Boy Raped in Churu: चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में 16 फरवरी को 18 वर्षीय युवक के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज हुआ था. सरदारशहर पुलिस ने हरपालसर निवासी कृष्ण सिंह उर्फ किशनसिंह पुत्र जुगलसिंह उम्र 28 साल को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan: खेत में अकेला पाकर 18 साल के युवक से कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो

Churu News: चूरू जिले के सरदारशहर तहसील में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 28 वर्षीय युवक पर 18 वर्षीय युवक के साथ जबरन कुकर्म करने का आरोप लगा है. घटना के बाद पीड़ित युवक की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद पीड़ित युवक को बेहोशी की हालत में राजकीय अस्पताल लाया गया. वहीं मामला सामने आने के बाद पीड़ित की मां ने सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है, मामला दर्ज होने के  सरदारशहर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में 16 फरवरी को 18 साल के युवक के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज हुआ था. सरदारशहर पुलिस थाने के एसआई मंगूराम, कांस्टेबल अनिल सैनी और नंदलाल डूडी ने मामले में कार्रवाई करते हुए  हरपालसर निवासी कृष्ण सिंह उर्फ किशनसिंह पुत्र जुगलसिंह उम्र 28 साल को हरपालसर से गिरफ्तार किया है.

नशीला पदार्थ खिलाकर कुकर्म 

एसआई मंगूराम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 16 फरवरी को एक महिला ने अपने 18 साल के बेटे के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. मामले में बताया कि 15 फरवरी दोपहर को मेरा छोटा बेटा खेत में अकेला था. 15 फरवरी दोपहर करीब 2 बजे एक व्यक्ति अपनी बोलोरो गाड़ी लेकर खेत में आया और मेरे बेटे को एक पुड़िया खिलाकर खेत में बनी ढाणी में ले गया और ढाणी में बने झोपड़ी में मेरे पुत्र को ले जाकर उसे पटक दिया और बाद में उसके साथ कुकर्म किया. जिससे मेरा पुत्र बेहोश हो गया.

बेहोशी की हालत में मिला पीड़ित 

महिला ने बताया कि, शाम के वक्त मेरा बड़ा बीटा खेत गया तो मेरा छोटा बेटा बेहोशी की हालत में झोपड़ी में पड़ा हुआ था. मेरे बड़े बेटे ने चार-पांच अन्य लोगों की सहायता से उसको गाड़ी में डालकर सरदारशहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर होश आने के बाद 16 फरवरी को मां की रिपोर्ट पर एक व्यक्ति के खिलाफ पुत्र के साथ कुकर्म का मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हरपालसर निवासी कृष्णसिंह पूर्व किशनसिंह पुत्र जुगलसिंह  उम्र 28 साल को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां पर न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया.

यह भी पढ़ें- मोबाइल चलाने पर पिता ने लगाई डांट तो 9वीं की छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close