विज्ञापन

ACB Action in Udaipur: उदयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, सरकारी डॉक्टर 25 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

ACB Action in Udaipur: बुधवार को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने उदयपुर जिले में एक बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने उदयपुर में एक सरकारी डॉक्टर को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

ACB Action in Udaipur: उदयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, सरकारी डॉक्टर 25 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार
ACB Action in Udaipur: गिरफ्तार रिश्वतखोर सरकारी डॉक्टर.

ACB Action in Udaipur: राजस्थान में करप्ट अधिकारियों पर एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में बुधवार को एसीबी ने एक बड़ी कार्रवाई उदयपुर जिले में की. जहां एसीबी ने एक सरकारी डॉक्टर को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. अब भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम डॉक्टर के आवास, ठिकानों के साथ-साथ बैंक खातों की जांच कर रही है. 

दरअसल उदयपुर की एसीबी की टीम ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक डॉक्टर को 25 हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीबी के एडिशनल एसपी विक्रम सिंह राठौड़ ने बताया कि उदयपुर के टीबी हॉस्पिटल के एक डॉक्टर ने एसीबी कार्यालय में उपस्थित होकर डॉ. अंशुल मठ्ठा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.
 

शिकायत में बताया गया कि करीब 2 साल पहले विभाग की ओर से खरीदी गई फिनायल की बोतल के मामले में सेटलमेंट करने के एवज में डॉ. अंशुल मठ्ठा 25 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है.

डॉक्टर के बैंक खातों और लॉकर्स की भी होगी तलाशी

एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया. शिकायत सही पाए जाने के बाद बुधवार को एसीबी की टीम ने डॉ अंशुल मठ्ठा को 25 हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी की टीम अब डॉक्टर के घर के साथ-साथ बैंक लॉकर्स की भी तलाशी लेगी. 

यह भी पढ़ें - 41 लाख कैश, 10 लाख के जेवर, करोड़ों की प्रोपर्टी... ACB की तलाशी में धनकुबेर निकला घूसखोर भूमि व राजस्व विभाग का अधिकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
ACB Action in Udaipur: उदयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, सरकारी डॉक्टर 25 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close