विज्ञापन
Story ProgressBack

गोगामेड़ी की हत्या के बाद अब राजस्थान में कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को मिली गोली मारने की धमकी, जांच जारी

Congress MLA Harish Chaudhary Threat: राजस्थान की राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है. लेकिन इसी बीच कांग्रेस के एक विधायक को गोली मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप है. मामले की जांच जारी है.

Read Time: 3 min
गोगामेड़ी की हत्या के बाद अब राजस्थान में कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को मिली गोली मारने की धमकी, जांच जारी
कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी.

Congress MLA Harish Chaudhary Threat: राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई थी. यह मामला अभी सुलझा नहीं है. पुलिस अभी तक गोगामेड़ी के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. गोगामेड़ी की हत्या के बाद पुलिस-प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. गोगामेड़ी के समर्थकों का आरोप है कि उनकी हत्या से पूर्व जान से मारने धमकियां मिली थी. राजस्थान पुलिस को भी गोगामेड़ी पर हमले करने के इनपुट मिले थे. गोगामेड़ी ने भी जान को खतरा बताकर सुरक्षा भी मांगी थी लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई. गोगामेड़ी की हत्या के बाद अब राजस्थान से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां कांग्रेस के एक विधायक को गोली मारने की धमकी मिली है. मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर बालोतरा जिले की बायतु विधानसभा सीट से जीते कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी मिली है.  

मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले से एक विधायक को गोली मारने की धमकी देने की खबर सामने आई है. यह धमकी बाड़मेर जिले के बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को मिली है. जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो में एक युवक कह रहा है कि मेरे पास इतना पुदीना औकात नहीं है कि मैं पिस्टल लाकर हरीश चौधरी को गोली मार संकू. मुझे पिस्टल लाकर दो, मैं हरीश चौधरी को गोली मार दूंगा.

ऑडियो के सामने आने के बाद बायतु से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी अलर्ट हो गए. चौधरी ने धमकी भरे ऑडियो की जानकारी बालोतरा एसपी हरिशंकर प्रसाद  को फोन से दी. हरीश चौधरी को पहले ही वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई हैं.

बाड़मेर बालोतरा में कांग्रेस के एकमात्र जीतने वाले विधायक

बाड़मेर बालोतरा जिले की बायतु विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चौधरी का मुकाबला हनुमान बेनीवाल की पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार उम्मेदा राम बेनीवाल से था. हरीश चौधरी कांटे की टक्कर में महज 910 वोट से चुनाव जीते हैं. बायतु से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बालाराम मूंढ तीसरे स्थान पर रहे थे.

बायतु विधायक CWC मेंबर हरीश चौधरी को गोली मारने की धमकी

बायतु विधायक हरीश चौधरी कांग्रेस वर्किंग कमेटी के मेंबर भी हैं. इस बीच उन्हें मिली धमकी से बाड़मेर का सियासी माहौल गरमा गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल विधायक हरीश चौधरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें -  Sukhdev Gogamedi Murder: पंचतत्व में विलीन हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, अंतिम दर्शन के लिए जुटा लोगों का हुजूम

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के दोनों हत्यारों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close