विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2023

जैसलमेर में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ दिखी कांग्रेस नेता सुनाती भाटी, सियासी सरगर्मी तेज

मंगलवार को जैसलमेर के दौरे पर पहुंचीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ कांग्रेस की एक नेता की नजदीकियों ने जिले से सियासी पारा को चढ़ा दिया है. चुनावी मौसम में विरोधी दल के नेता के साथ मेलजोल को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं.

Read Time: 4 min
जैसलमेर में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ दिखी कांग्रेस नेता सुनाती भाटी, सियासी सरगर्मी तेज
भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित तनोट माता मंदिर में पूजा-अर्चना करतीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे.

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सियासी सरगर्मी तेज हो चली है. अभी चुनावी तारीखों का ऐलान तो नहीं हुआ है, लेकिन सभी दलों के प्रमुख नेताओं के दौरे, उनकी जनसभाएं, देवदर्शन जैसे कार्यक्रम चल रहे हैं. इन कार्यक्रमों में बड़े नेताओं से मिल रहे लोगों पर भी लोगों की नजर टिकी है. अक्सर विरोधी दल वाले नेता किसी दूसरी पार्टी के नेता के दिख रहे हैं. ऐसा ही एक उदाहरण आज जैसलमेर से सामने आया. जहां बीजेपी की वरिष्ठ नेता और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ कांग्रेस की एक नेता दिखी. वसुंधरा राजे के साथ कांग्रेस नेता की नजदीकी ने सियासी चर्चाओं के दौर को जन्म दे दिया है. दरअसल मंगलवार को जैसलमेर पहुंची वसुंधरा राजे के साथ कांग्रेस नेता सुनाती भाटी नजर आई. सुनीता के वसुंधरा से मिलने पर कई तरह की चर्चाएं चल रही है. 

दरअसल मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे देव दर्शन यात्रा के तहत जैसलमेर दौरे पर रहीं. इस दौरान वसुंधरा राजे तनोट से पोकरण क्षेत्र के भादरिया गांव पहुंची. जहां भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने राजे का भव्य स्वागत किया. तत्पश्चात राजे हैलीपेड से रवाना होकर भादरिया माता के दर्शन करने भादरिया मंदिर गई.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के भादरिया दौरे के दौरान कांग्रेस नेता सुनीता भाटी की मौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है. सुनीता भाटी जैसलमेर विधानसभा सीट पर कांग्रेस से दावेदारी कर रही हैं. राजनितिक गलियारों में सुनीता भाटी का पूर्व सीएम राजे के साथ होना सीधे तोर पर कल राजे के बाड़मेर दौरे के दौरान कांग्रेस के मेवाराम जैन द्वारा उनके पैर छुने से जोड़कर देखा जा रहा है.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ कांग्रेस नेता सुनीता भाटी.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ कांग्रेस नेता सुनीता भाटी.

देवदर्शन यात्रा के दौरान पूर्व सीएम राजे से कांग्रेस नेताओं की नजदीकियों की अब हर तरफ चर्चा होने लगी है. बता दें कि सुनीता भाटी पूर्व में कांग्रेस से विधायक का चुनाव भी लड़ चुकी हैं. हाल ही में भाजपा में वापसी करने वाले कद्दावर नेता देवी सिंह भाटी की भांजी है. देवी सिंह भाटी भी वसुंधरा राजे खेमे के नेता हैं.

वसुंधरा से मुलाकात के बाबत सुनीता भाटी ने कहा कि भादरिया मंदिर समिति के सदस्य होने के चलते वह वहां उपस्थित थी. लेकिन इस दौरान वसुंधरा राजे के साथ सुनीता भाटी की नजदीकियों ने सियासी चर्चा को जन्म दे दिया है.

 
मालूम हो कि भादरिया माता मंदिर पर पहुंचने के बाद समिति द्वारा राजे का पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया गया. तत्पश्चात राजे ने भादरिया माता कें दरबार में माथा टेककर देश में अमन चैन व खुशहाली की कामना की.जिसके बाद वसुंधरा राजे ने मंदिर समिति कें  सदस्यों  व भाजपा कार्यकर्ताओ सहित तमाम ग्रामीणों से बातचीत की.राजे मंदिर से हैलीपेड पहुंची.

यह भी पढ़ें - तनोट माता मंदिर में वसुंधरा राजे का 'मन्नत वाला रूमाल', PM 'कमल' को बता चुके हैं CM उम्मीदवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close