विज्ञापन
Story ProgressBack

Dholpur Accident: घने कोहरे के कारण धौलपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 ट्रक आपस में टकराये

Dholpur Road Accident Update: ट्रकों के आपस में टकराने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद क्रेन की मदद से ट्रकों को सड़क से हटाया गया.

Read Time: 3 min
Dholpur Accident: घने कोहरे के कारण धौलपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 ट्रक आपस में टकराये

Dholpur News: राजस्थान में बुधवार को निकली तेज धूप के बाद गुरुवार को एक बार फिर से मौसम ने पलटा खाया है. बुधवार रात से छाया घना कोहरा गुरुवार सुबह तक जारी रहा. घने कोहरे की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर चार ट्रक आपस में टकरा गए. हाईवे पर वाहनों की रफ्तार धीमी होने की वजह से हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

मौसम विभाग द्वारा 14 जनवरी तक धौलपुर जिले में कोहरे और बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. मंगलवार को रिमझिम बारिश के बाद बुधवार को जिले का मौसम पूरी तरह से साफ रहा. बुधवार दोपहर कड़ाके की धूप के बाद रात को ही जिले भर में घना कोहरा छा गया. कोहरे की वजह से हाईवे पर वाहन रेंगते हुए नजर आए. विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम होने की वजह से हाईवे पर एक के बाद एक चार ट्रक आपस में टकरा गए.

क्रेन से हटाए गए ट्रक 

ट्रकों के आपस में टकराने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां से क्रेन की मदद से ट्रकों को सड़क से हटाया गया. कोहरे की वजह से वाहनों की रफ्तार धीमी थी. जिस वजह से हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

मकर संक्रांति तक मौसम खराब रहने के आसार

मौसम विभाग से मिली जानकारी में मकर संक्रांति तक खराब मौसम के आसार दिखाई दे रहे हैं. शीत लहर के साथ कोहरा एवं मेघ गर्जना के साथ बरसात भी हो सकती है. विगत 15 दिन से पूर्वी राजस्थान के धौलपुर जिले में कड़ाके की सर्दी ने लोगों को बेहाल कर दिया है. आमजन के साथ पशु पक्षी मवेशी एवं वन्य जीवों की भी दिनचर्या प्रभावित हो रही है. रबी की फसल के लिए मौसम का मिजाज फायदेमंद माना जा रहा है. सरसों एवं आलू फसल में नुकसान की भी संभावना दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें-22 जनवरी को राजस्थान में क्या-क्या रहेंगे बंद, कहां-कहां होंगी छुट्टी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close