विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

झुंझुनूं में तेज रफ्तार थार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, मां बुरी तरह से जख्मी

पत्नी-बेटे को लेकर ससुराल जा रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार थार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महिला की हालत नाजुक है.

Read Time: 3 min
झुंझुनूं में तेज रफ्तार थार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, मां बुरी तरह से जख्मी
थार की प्रतीकात्मक तस्वीर.

तेज रफ्तार थार की टक्कर में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई. जबकि मां बुरी तरह से घायल हो गई. यह दर्दनाक हादसा राजस्थान के झुंझुनूं जिले में गुरुवार को हुआ. मिली जानकारी के अनुसार चिड़ावा-सूरजगढ़ मार्ग पर झुंपा स्टैण्ड के पास तेज रफ्तार थार ने बाइक को टक्कर मारी. बाइक पर पति-पत्नी और उनका बेटा सवार था. टक्कर इतनी भीषण हुई कि पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महिला की बुरी तरह से घायल हो गई. उसे इलाज के लिए झुंझुनूं जिला अस्पताल में रेफर किया गया है. 

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को चिड़ावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जबकि घायल महिला को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजवाया गया है. बताया गया कि झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके में चिड़ावा सूरजगढ़ मार्ग पर झुंपा बस स्टैंड के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ.

गुरुवार को यहां एक तेज रफ्तार थार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसें में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला गंभीर घायल हो गई. घायल महिला को चिड़ावा अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बीडीके अस्पताल रैफर किया गया है.

अस्पताल में इलाजरत जख्मी महिला.

अस्पताल में इलाजरत जख्मी महिला.



जानकारी के अनुसार बुहाना के भूरिवास निवासी आशीष अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर ससुराल बिशनपुरा जा रहा था. जैसे ही बाइक से वे झुंपा बस स्टैंड के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रही थार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक सवार महिला गंभीर घायल हो गई.

आनन-फानन में घायल महिला को स्थानीय लोग लेकर चिड़ावा अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद झुंझुनूं रेफर किया गया. सूचना के बाद सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर चिड़ावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. साथ ही टक्कर मारने वाली थार को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी हैं. उक्त जानकारी सूरजगढ़ थानाधिकारी भजनाराम ने दी.

यह भी पढ़ें - सरकारी नौकरी के पहले ही दिन दो भाइयों की मौत, ज्वाइनिंग के लिए जा रहा था तभी हुआ दर्दनाक हादसा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close