विज्ञापन
Story ProgressBack

मनपसंद शादी नहीं हुई तो दुल्हन ने सात-फेरों से पहले खाया जहर, मौत

अलवर में एक शादी समारोह में उस वक्त हृदय विदारक घटना घट गई जब फेरों से पहले दुल्हन ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. दुल्हन गांव के युवक से प्यार करती थी उससे शादी नहीं होने से नाराज थी.

Read Time: 3 min
मनपसंद शादी नहीं हुई तो दुल्हन ने सात-फेरों से पहले खाया जहर, मौत
शादी के रस्म के दौरान युवती की फाइल फोटो

अलवर में एक शादी समारोह में उस वक्त हृदय विदारक घटना घट गई जब फेरों से पहले दुल्हन ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. बता रहा बताया जा रहा है कि दुल्हन इस शादी से राजी नहीं थी और वह गांव में किसी लड़के से प्यार करती थी उससे शादी नहीं होने की वजह से वह नाराज थी.

जानकारी के अनुसार लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत विचगावा गांव निवासी सतीश जैन की पुत्री सलोनी उम्र 20 साल की शादी अलवर के रंगभरियों की गली निवासी मुकेश जैन के पुत्र रजत से बुधवार को होनी हुई थी. आज शादी समारोह जयपुर रोड स्थित एक मैरेज लॉन में हो रहा था. लड़की के परिवार और रिश्तेदार पायल गार्डन पहुंचकर रस्म अदायगी कर रहे थे.

सारी रस्में पूरी की गई और शाम को फेरों से पहले दुल्हन सलोनी ने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत खराब होने लगी. परिजन उसे तुरंत अलवर के निजी अस्पताल लेकर आए जहां से हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. उसे तुरंत ही अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में लाया गया. जहां डॉक्टर ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया जाएगा. इस घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया. कोतवाली के सहायक पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि अरावली विहार पुलिस थाना अंतर्गत पायल गार्डन मैरेज लॉन में बुधवार को एक शादी समारोह था. जहां अज्ञात कारणों के चलते दुल्हन सलोनी ने जहरीला पदार्थ खा लिया. उसके बाद उसे अलवर के सोलंकी हॉस्पिटल लेकर आए जहां से जयपुर के लिए रेफर किया गया रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

उसके शव को अलवर के सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद आगामी जांच-पड़ताल किया जाएगा. इधर बताया जा रहा है कि विचगावा गांव से ही तीन-चार युवक आए थे जिन्हें वहां लोगों ने पकड़ भी लिया लेकिन बाद में छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- Ajmer: इंस्टाग्राम से हुई थी युवक से दोस्ती, होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुराचार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close