विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में भीषण हादसा, बेकाबू ट्रक ने बाइकसवार को रौंदा, मौके पर तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Kota Accident: कोचिंग सिटी के रूप में पूरे देश में मशहूर राजस्थान के कोटा जिले से इस वक्त एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक बेकाबू ट्रक ने बाइकसवार को रौंद दिया. इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 2 min
कोटा में भीषण हादसा, बेकाबू ट्रक ने बाइकसवार को रौंदा, मौके पर तीन युवकों की दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Kota Accident: राजस्थान के कोटा जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक बेकाबू ट्रक ने बाइकसवार को रौंद दिया. इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों की लाश को हॉस्पिटल पहुंचवाया. जहां से शवों की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को मामले की जानकारी दी. हादसे में तीन युवकों की मौत की खबर मिलते ही तीनों के घर में कोहराम मचा है. इधर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर उसके ड्राइवर को डिटेन कर लिया है. 

NH-27 पर हुआ दर्दनाक हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कोटा जिले में बुधवार को एनएच 27 पर तीन बाइक सवार युवकों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मारते हुए बुरी तरह से कुचल दिया. जिनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था, कि तीनों युवकों के शरीर के चीथड़े सड़क के चिपक गए. मरने वाले तीन युवक कोटा नंबर की बाइक पर सवार थे.  मृतक तीन युवकों की कोटा जिला ग्रामीण पुलिस ने शिनाख्त हो गई. ट्रक चालक को डिटेन कर लिया.

अंता के रहने वाले थे तीनों मृतक

डीएसपी गजेंद्र सिंह ने बताया तीनों मृतक की पहचान हो गई. हादसे में मारे गए एक मृतक की पहचान निखिल उर्फ गौरव, दूसरे हर्ष पांचाल, तीसरे की रौनक के रूप में हुई. तीनों युवक कोटा शहर के डीसीएम इलाके में रहते थे. मूलत अंता के रहने वाले थे.

पोलाई कलां और कराडिया गांव के बीच हुआ हादसा

बताया गया कि यह हादसा पोलाई कलां और कराडिया गांव के बीच हुआ. तीनों मृतकों के शव एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों को सूचना दे दी है. डीएसपी ने कहा कि तीनों युवक कोटा से अंता की ओर जा रहे थे। सिमलिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें - कोटा से छात्रों के लापता होने का सबसे बड़ा कारण क्या है? सरकार की कोशिश हो रही विफल
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close