विज्ञापन
Story ProgressBack

बहन के सामने पेशाब करने से नाराज 4 भाइयों ने मिलकर की थी प्रोपर्टी डीलर की हत्या, 5 दिन बाद पुलिस ने किया खुलासा

Khairthal Tijara Property dealer Murder Case: 11 मई को राजस्थान के खैरथल तिजारा में 40 वर्षीय एक प्रोपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई थी. 10 मई को प्रोपर्टी डीलर एक जमीन की रजिस्ट्री कराने की बात कहकर निकला था. 11 मई को उसकी हत्या की बात परिजनों की पता चली. वारदात के 5 दिन बाद पुलिस ने इस मर्डर केस का खुलासा किया है.

बहन के सामने पेशाब करने से नाराज 4 भाइयों ने मिलकर की थी प्रोपर्टी डीलर की हत्या, 5 दिन बाद पुलिस ने किया खुलासा
प्रोपर्टी डीलर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार चारों सगे भाई.

Khairthal Tijara Property dealer Murder Case: राजस्थान के खैरथल तिजारा जिले अंतर्गत कोटकासिम थाना पुलिस ने गुरुवार को प्रोपर्टी डीलर की ब्लाइंड मर्डर केस खुलासा करते घटना में लिप्त चार सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. घटना के समय काम में लिए गए एक टैक्टर ट्रॉली को भी जब्त किया है. मालूम हो कि कोटकासिम थाना क्षेत्र के मसवासी गांव निवासी 40 वर्षीय प्रापर्टी डीलर संजय जाट की 11 मई को हत्या की बात सामने आई थी. संजय जाट 10 मई को एक जमीन की रजिस्ट्री कराने की बात कहकर घर से निकला था. अगले दिन उसकी लाश सड़क किनारे एक गड्ढे में मिली थी. संजय की डेडबॉडी पर चोट के काफी निशान थे.  साथ ही उसका एक कान और हाथ को दो अंगुलियां भी कटी हुई थी. 

इस ब्लाइंड मर्डर केस का कुळासा करते हुए पुलिस ने गुरुवार को चार सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि मृतक और आरोपियों के बीच शराब पीने के बाद हुई गाली-गलौज और पूर्व में आरोपियों की बहन के सामने पेशाब करने की रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि 11 मई को खेडी के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में मसवासी के रहने वाले संजय कुमार की लाश मिलने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया था. 

विशेष पुलिस टीम ने 6 दिन में हत्याकांड का किया खुलासा 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिक्षक मनीष कुमार के नेतृत्व में कोटकासिम थाना अधिकरी नन्दलाल जांगिड के नेतृत्व में डीएसटी टीम को लगाया गया. जिसमें कांस्टेबल मुकेश कुमार, बृजेश सहित डीएसटी प्रभारी राकेश कुमार को शामिल थे. टीम ने सीसीटीवी फुटेज और मृतक संजय जाट के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर कोटकासिम निवासी आरोपियों के निवास से हत्या में शामिल चारों सगे भाइयों को गिरफ्तार किया. इन लोगों ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

मृतक प्रोपर्टी डीलर संजय जाट की फाइल फोटो.

इन चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कोटकासिम निवासी प्रीतम, कश्मीर सिंह, हरपाल सिंह, संदीप पुत्र हरनाम उर्फ हन्नू सरदार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी कश्मीर सिंह और प्रीतम सिंह शराब पीने के आदी है. घटना के दिन मृतक संजय, प्रीतम सिंह और उसका भाई कश्मीर सिंह साथ बैठकर अपने घर के पीछे शराब पी रहे थे. शराब पीने के दौरान मृतक और आरोपियों के बीच गाली-गलौज हो गई. जिस पर संजय जाट ने कश्मीर सिंह को थप्पड़ मार दिया था.

वहीं कुछ दिन पहले भी मृतक संजय ने शराब पीकर खेत में काम कर रही आरोपी की बहन के सामने अश्लील हरकतें की थी. इस बात को लेकर भी आरोपियों के मन में पुरानी रंजिश थी. झगडे के दौरान प्रीतम सिंह ने पेड़ की टहनी काटने वाली डंगी से मारपीट की. हल्ला होने पर आरोपियों के भाई हरपाल और संदीप भी मौके पर आ गए और संजय का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

हत्या के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली से रात के अंधरे में खेडी के जंगल में लाश फेंक कर सबूत मिटाने का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस ने मृतक के मोबाइल की लोकेशन और आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार सहित साइबर सेल की मदद से हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए घटना में लिप्त आरोपियों को दबोचा गया. 

यह भी पढ़ें - पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए बेटे-बहू की हैवानियत, गला घोंटा... सरिए से की पिटाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के इन दो जिलों में 15 दिन बाद क्यों होती है सावन माह की शुरुआत? जानिए इसके पीछे की वजह
बहन के सामने पेशाब करने से नाराज 4 भाइयों ने मिलकर की थी प्रोपर्टी डीलर की हत्या, 5 दिन बाद पुलिस ने किया खुलासा
Bundi Nainwa post office Employee fraud crores rupees from more than 20 account holders and invested all money in share market
Next Article
Rajasthan: पोस्ट ऑफिस कर्मचारी ने 20 से अधिक खाताधारकों के हड़पे करोड़ों रुपये, सारा पैसा शेयर मार्केट में किया इन्वेस्ट
Close
;