विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2024

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी वसुंधरा राजे, झालावाड़ में इलेक्शन ऑफिस का उद्घाटन कर मिशन-25 के लिए दिए ये टिप्स

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा अब लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जोर-शोर से लग गई है. इसी कड़ी में मंगलवार में झालावाड़ में भाजपा का लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया. इस दौरान वसुंधरा राजे ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जरूरी टिप्स भी दिए.

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी वसुंधरा राजे, झालावाड़ में इलेक्शन ऑफिस का उद्घाटन कर मिशन-25 के लिए दिए ये टिप्स
झालावाड़ में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करतीं वसुंधरा राजे.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू पूरे देश में शुरू हो चुकी है. भाजपा, कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारी में जुटे हैं. राजस्थान में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अब भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है. इसी कड़ी में बीते दिनों राजधानी जयपुर में केंद्रीय और प्रदेश स्तरीय नेताओं की कई बैठक हुई थी. इन बैठकों में सभी नेताओं ने प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर चुनावी जीत हासिल करने के लिए मिशन-25 के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए गए थे. इस बैठक के बाद प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ एक गुप्त मीटिंग पिछले हफ्ते हुई थी. इस मीटिंग के बाद वसुंधरा लोकसभा चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुट गई हैं. 

झालावाड़ में भाजपा का लोकसभा चुनाव कार्यालय शुरू

सीएम भजनलाल संग हुई मीटिंग के बाद वसुंधरा का अपने होम टाउन झालावाड़ आ गई थी. जहां उन्होंने अपने सांसद बेटे दुष्यंत सहित अन्य समर्थक नेताओं और विधायकों के साथ अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में मंगलवार को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके सांसद पुत्र दुष्यंत के साथ-साथ भाजपा के कई और नेता भी मौजूद थे. 

कार्यकर्ताओं से बोली राजे- पूरी ताकत से लग जाओ

लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर वसुंधरा राजे ने प्रदेश की सभी 25 सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित कराने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को अभी से जी-जान से जुट जाने को कहा. राजे ने कहा विधानसभा चुनाव के जैसे ही अब हम सभी को लोकसभा चुनाव के लिए जुट जाना है. इसलिए चुनाव ऑफिस का जल्दी उद्घाटन किया गया है. यहां से चुनाव तक पूरे जिले का काम संचालित होगा. सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए जी-जान से जुट जाए. भाजपा के इस कार्यक्रम में झालावाड़ जिले के सभी मंडल अध्यक्ष और बूथ अध्यक्ष मौजूद थे. इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि सभी पूरी ताकत से लग जाओ.

वसुंधरा राजे ने लोकसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन की तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया मंच (एक्स) पर लिखा कि आज झालावाड़ में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर पूजा-अर्चना कर आने वाले लोकसभा चुनावों में विजय के लिए प्रार्थना की.

शुक्रवार को सीएम संग मीटिंग के बाद शनिवार को झालावाड़ पहुंची थी राजे

मालूम हो कि बीते शुक्रवार रात सीएम भजनलाल संग हुई गुप्त मीटिंग के बाद शनिवार को वसुंधरा राजे अपने होमटाउन झालावाड़ (Jhalawar) पहुंचीं थी. जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया. राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के बाद वसुंधरा काफी दिनों के अंतराल के बाद लोगों के बीच पहुंचीं. इस दौरान उनके सांसद बेटे दुष्यंत भी साथ रहे. रविवार, सोमवार के बाद आज मंगलवार को भी वसुंधरा राजे लोकसभा चुनाव के लिए सक्रिय कार्यक्रमों में शामिल हुईं. 

भजनलाल को सीएम बनाए जाने के बाद कम गई थी वसुंधरा की सक्रियता 

लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे की सक्रियता तेज होने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में अपने समर्थकों को टिकट दिलाने के लिए वसुधंरा राजे ने फिर से सक्रियता तेज की है. इससे पहले शुक्रवार रात सीएम भजनलाल संग मीटिंग के बाद हाड़ौती में पूर्व सीएम राजे ने अपने समर्थक नेताओं के साथ भी मीटिंग की थी. बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद जब राजे को किनारा कर भजनलाल को सीएम बनाया गया था, तब यह कयास लगाए गए थे कि राजे पार्टी के इस फैसले से शायद नाराज हैं. लेकिन अब राजे खुलकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं. 

यह भी पढ़ें - CM भजनलाल संग गुप्त मीटिंग के बाद झालावाड़ पहुंचीं वसुंधरा राजे, सांसद बेटे दुष्यंत संग शुरू किया ये काम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी वसुंधरा राजे, झालावाड़ में इलेक्शन ऑफिस का उद्घाटन कर मिशन-25 के लिए दिए ये टिप्स
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close