विज्ञापन

बांसवाड़ा में बारातियों की डीजे गाड़ी में बैठे लोगों को लगा करंट, एक महिला की मौत, तीन झूलसे

बारात गुजरात के फतेहपुरा से आनंदपुरी के पिपलाई में आई थी. मिनी ट्रक में 7 लोग गुजरात लौट रहे थे. मिनी ट्रक के पीछे चल रही बस में भी बाराती सवार थे। हादसे में दक्षा (30) पत्नी गौरव की मौत हो गई.

बांसवाड़ा में बारातियों की डीजे गाड़ी में बैठे लोगों को लगा करंट, एक महिला की मौत, तीन झूलसे
प्रतीकात्मक तस्वीर.


राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से मंगलवार शाम एक बड़े हादसे की खबर सामने आई. यहां एक बारात में जा रही डीजे ट्रक पर बैठे लोगों को 11 केवी विद्युत लाइन का करंट लगा, करंट लगने से एक महिला बाराती की मौत हो गई. जबकि तीन बाराती हुए गंभीर रूप से झूलस गए. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी कस्बे का है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. 

जानकारी के अनुसार, बांसवाड़ा के आनंदपुरी कस्बे के मुख्य दाहोद मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के दौरान हादसा हुआ. निर्माणाधीन सड़क पर एक तरफ कार्य चल रहा था, इस कारण वनवे ट्रैफिक था। सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के लिए ड्राइवर ने मिनी ट्रक को साइड में किया। इसी दौरान उसमें बैठे बाराती 11 केवी बिजली की लाइन को छू गए। इसी मिनी ट्रक में DJ सिस्टम था। हादसा देर शाम को हुआ, जब बारात लौट रही थी.

बारात गुजरात के फतेहपुरा से आनंदपुरी के पिपलाई में आई थी. मिनी ट्रक में 7 लोग गुजरात लौट रहे थे. मिनी ट्रक के पीछे चल रही बस में भी बाराती सवार थे. हादसे में दक्षा (30) पत्नी गौरव की मौत हो गई.

बताया गया कि मृतका दक्षा के शव को आनंदपुरी अस्पताल की मॉच्र्युरी में रखवाया गया है. जहां से परिजन शव को गुजरात ले गए. शामली (50) निवासी नवागांव फतेहपुरा, लक्ष्मी पत्नी कालूराम निवासी फलवा और गणपत पुत्र लालसिंह निवासी सुखसर को बांसवाड़ा के MG अस्पताल रेफर किया गया है. दक्षा का पति गौरव भी झुलसा था, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

यह भी पढ़ें - शादी के कुछ घंटे पहले दूल्हे की मौत का वीडियो आया सामने, 46 सेकंड में खत्म हो गई 29 साल के सूरज की जिंदगी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
बांसवाड़ा में बारातियों की डीजे गाड़ी में बैठे लोगों को लगा करंट, एक महिला की मौत, तीन झूलसे
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close