विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

राघव-परिणीति की शादी के लिए 860 किमी का सफ़र तय कर उदयपुर पहुंची पंजाब पुलिस, संभाली सुरक्षा की कमान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी राघव-परिणीति की शादी में शामिल होने उदयपुर आएंगे.ऐसे में पंजाब पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनज़र विशेष इंतेज़ाम किया हैं

Read Time: 3 min
राघव-परिणीति की शादी के लिए 860 किमी का सफ़र तय कर उदयपुर पहुंची पंजाब पुलिस, संभाली सुरक्षा की कमान
पिछोला झील में गश्त करती पंजाब पुलिस
UDAIPUR:

Parineeti-Raghav Wedding : उदयपुर वैसे तो अपनी प्राकृतिक सुंदरता और झीलों के कारण पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान रखता है. इन दिनों में उदयपुर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. राघव परिणीति की शादी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में 24 सितंबर को होनी है. दोनों ही कपल सुबह करीब 9:30 बजे तक उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर उदयपुर पहुंचे गए हैं.  होटल लीला पैलेस के स्टाफ ने मेहमानों का स्वागत राजस्थानी और पंजाबी अंदाज में किया .

शादी को लेकर प्रशासन अलर्ट पर है. कल उदयपुर में देश विदेश से मेहमान आएंगे. ऐसे में सुरक्षा का ख़ास बंदोबस्त भी किया गया है. राजस्थान पुलिस के अलावा पंजाब पुलिस भी सुरक्षा के इंतज़ाम देख रही है. पंजाब पुलिस के जवान और अधिकारी चंडीगढ़ से क़रीब 860 किलोमीटर की दूरी तय कर 17 घण्टे में उदयपुर पहुंचे हैं. आज पंजाब पुलिस को पिछोला झील में गश्त करते हुए देखा गया. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के शादी में शामिल होने की वजह से पंजाब पुलिस अलर्ट मोड पर है. शादी में शामिल होने वाले ज़्यादातर मेहमान कल यानी शनिवार को ही उदयपुर पहुँच जाएंगे.

द लीला पैलेस के अंदर से बोटिंग की सुविधा भी है. रात में इसका आनंद बेहद दिलकश होता है.

द लीला पैलेस के अंदर से बोटिंग की सुविधा भी है. रात में इसका आनंद बेहद दिलकश होता है.

शादी के दिन पिछोला झील में बंद रहेगी आम बोटिंग 

आने वाले मेहमानों और दोनों कपल की सिक्योरिटी के लिए राजस्थान और पंजाब पुलिस के जवान तैनात किए गए है. होटल लीला पैलेस और ताज लेक पैलेस पिछोला झील पर बसे हैं, जिसमें आने वाले मेहमानों को नाव के ज़रिए से होटल ले जाया गया. शाही शादी को देखते हुए झील के किनारो पर गार्ड तैनात किए गए. शादी के दिन पिछोला झील में आम लोगों के लिए बोटिंग बंद रहेगी.

रॉयल वेडिंग में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के CM भगवंत मान के अलावा अन्य दलों के नेता और अभिनेता शामिल हो सकते हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 23 सितंबर को उदयपुर पहुंचेंगे और लेक पैलेस में शादी की रस्मों में हिस्सा लेंगे.

यह भी पढ़ें -  उदयपुर पहुंचे राघव-परिणीति, कल से लीला पैलेस में शुरू होंगी शादी की रस्में

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close