विज्ञापन

राजस्थान में उधारी के नाम पर रंगदारी, पैसे नहीं देने पर दुकानदार को बुरी तरह पीटा

मसुदा में बीस हजार रुपये उधार न देने के कारण एक हार्डवेयर दुकानदार महावीर पर जानलेवा हमला किया गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है.

राजस्थान में उधारी के नाम पर रंगदारी, पैसे नहीं देने पर दुकानदार को बुरी तरह पीटा
meta AI (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: 20 हजार रुपये उधार नहीं देने से नाराज लोगों ने एक हार्डवेयर की दुकान मलिक के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. कुछ महिलाओं और पुरुषों ने लकड़ी के डंडे और लोहे की कुल्हाड़ी से दुकानदार के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया, इस हमले में दुकान मालिक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर. मारपीट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है.

उधार न देने से नाराज लोग

मसुदा निवासी घायल महावीर के भाई गोपाल खाती ने पुलिस थाना मसूदा को एक लिखित शिकायत दर्ज करवाई, जिसमें बताया कि हमलावरों का भाई सोनू रावत ने उसके भाई महावीर से बुधवार को 20 हजार रुपये उधार मांगे थे. महावीर ने रुपये उधार देने से मना कर दिया, इस बात से नाराज सोनू ने महावीर के साथ गाली-गलौज कर दी.

इस पूरी घटना की जानकारी सोनू ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद सोनू रावत के परिजनों ने शुक्रवार सुबह जब महावीर दुकान पर अकेला था. उस समय एक साथ होकर हाथों में लकडियां, कुल्हाडी और सरिया लेकर आये और दुकान में घुसकर जान से मारने की नियत से महावीर पर जानलेवा हमला कर दिया.

हमले के वक्त अकेला दुकान पर था दुकानदार महावीर 

मारपीट की वारदात के समय  महावीर  दुकान पर अकेला था. हमलावरों के हमले के दौरान महावीर  के रोने चिल्लाने पर गोपाल भागकर गया तो उपरोक्त सभी व्यक्ति मेरे सामने ही  को उसकी दुकान में जमीन पर पटक कर बुरी तरह मार रहे थे और इन  लोगो ने  महावीर की दुकान में घुसने तक नहीं दिया. गोपाल के  चिल्लाने पर आस पास के व्यक्तियो ने आकर महावीर का बीच बचाव किया. इसी दौरान हमलावरों ने उसकी दुकान के गले में रखे 60000 रुपए भी लूट लिए और फरार हो गए .

मारपीट के बाद जान से मारने की धमकी 

हमलावरों ने महावीर के परिवार को जान से मारने की धमकी दी. हमलावरों द्वारा मारपीट करने से  महावीर के सर और शरीर पर गंभीर चोट आई है. दाया हाथ और दाया पैर फैक्चर हो गया और बुरी तरह जख्मी कर दिया. महावीर के शरीर पर और भी काफी-चोटे आईं है, मारपीट की वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने महावीर को राजकीय चिकित्सालय मसूदा में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. जहां से महावीर की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण डॉक्टरों द्वारा  अजमेर रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- Demat Account से 9.70 लाख की ठगी, साइबर ठग ने शेयर बाजार में ऑनलाइन ट्रेड की रची ऐसी साजिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान परिवहन निगम ने की रोडवेज बस की मुफ्त यात्रा की घोषणा, 4 दिन मिलेगा 20 लाख लोगों को लाभ
राजस्थान में उधारी के नाम पर रंगदारी, पैसे नहीं देने पर दुकानदार को बुरी तरह पीटा
Diya Kumari shopping purchasing handicrafts and making online payment in Amrita Haat fair
Next Article
दिया कुमारी ने अमृता हाट मेले में की शॉपिंग, हस्तशिल्प की खरीदारी और ऑनलाइन पेमेंट के बाद कही यह बात
Close