विज्ञापन
Story ProgressBack

PM Modi Road Show: परंपरा बरकरार रखेंगे PM Modi, दौसा में आज 2 मिनट के लिए रुकेगा रोड शो

PM Modi Rajasthan Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर करीब 5 बजे दौसा पहुंचेंगे और फिर यहां रोड शो करेंगे. पीएम के रोड शो के लिए 25 प्वाइंट बनाए गए हैं.

Read Time: 3 min
PM Modi Road Show: परंपरा बरकरार रखेंगे PM Modi, दौसा में आज 2 मिनट के लिए रुकेगा रोड शो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

Rajasthan News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लगातार दूसरे दिन राजस्थान के दौरे पर आने वाले हैं. सबसे पहले वे बाड़मेर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और फिर दौसा में रोड शो करेंगे. पीएम मोदी के विशेष स्वागत के आज दौसा में 100 स्वागत गेट बनाए गए हैं. इसके अलावा 10 स्थानों पर लोक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारियां की गई हैं. लेकिन सबसे खास वो 2 मिनट होने वाले हैं, जब पीएम मोदी का रोड शो रुकेगा और वे दौसा की परंपरा को निभाएंगे.

गोवर्धन लाल बढेरा ने जताई थी मिलने की इच्छा

दरअसल, दो दिन पहले दौसा बीजेपी के 'भीष्म पिता' कहे जाने वाले नेता गोवर्धन लाल बढेरा (Govardhan Lal Badhera) ने पीएम मोदी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. गोवर्धन लाल जनसंघ के समय से भाजपा के सच्चे सिपाही रहे हैं. इन्हीं के समय जनसंघ का जन्म हुआ जो बाद में भाजपा के नाम से पहचाने जाने लगी. जनसंघ के समय से भाजपा के इस नेता ने दौसा में बीजेपी के लिए अपनी खुद की भीष्म पितामह वाली पहचान कायम की. हालांकि सक्रिय राजनीति से दूर इस नेता ने कभी भी पार्टी से किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं पाली, जिसका परिणाम यह है कि पार्टी ने भी इन्हें सक्रिय राजनीति में आने का मौका नहीं दिया. अब वह चाहते हैं कि अबकी बार भाजपा 400 पार का निशान बनाए और एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता की बागडोर संभालें.

'भीष्म पितामह' की इच्छा पूरी करेंगे पीएम मोदी

आज भी दौसा में आने वाले हर छोटे-बड़े बीजेपी इन नेता भीष्म पितामह से मिलकर जरूर जाते हैं. उनका दौसा में आना भी सार्थक जब ही माना जाता है, जब वह 95 वर्षीय गोवर्धन लाल बढेरा से मिलें. गोवर्धन लाल बढेरा अपनी उम्र के अंतिम पड़ाव पर हैं, जहां उन्होंने इस पड़ाव में आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की. उनका कहना है कि अब उनकी कोई ख्वाहिश बाकी नहीं है. गोवर्धन लाल बढेरा वह नेता हैं, जिन्होंने जन संघ के समय कई बार जेल यात्राएं की हैं, और बीजेपी के सच्चे सिपाही के रूप में पार्टी को आगे बढ़ाने में सक्रिय भूमिका निभाई है. आज कन्हैया लाल मीणा (Kanhaiya Lal Meena) के पक्ष में एक रोड शो करने के लिए प्रधानमंत्री दौसा आने वाले हैं. मोदी का रोड शो जब गोवर्धन लाल बढेरा के प्रतिष्ठान के आगे से होकर निकलेगा तो वे दो मिनट के लिए उनसे मिलेंगे.

ये भी पढ़ें:- PM Modi की रैली से पहले बढ़ी रविंद्र भाटी की टेंशन, आज BJP ज्वाइन करेंगे मानवेंद्र सिंह जसोल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close