विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्‍तगी के विरोध में राजपूत समाज ने किया प्रदर्शन, मंत्रिमंडल में वापस लेने की मांग 

राजपूत समाज के युवाओं ने चेतावनी देते हुए कहा अगर राजेंद्र गुढ़ा को इंसाफ नहीं मिला तो राजपूत समाज आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का विरोध करेगा और सड़कों पर उतर कर आंदोलन किया जाएगा. 

Read Time: 3 min
राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्‍तगी के विरोध में राजपूत समाज ने किया प्रदर्शन, मंत्रिमंडल में वापस लेने की मांग 
राजपूत समाज के लोगों ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा को इंसाफ नहीं मिला तो चुनाव में कांग्रेस का विरोध करेंगे.
धौलपुर:

राजस्थान विधानसभा में राज्य सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के साथ हुई धक्का-मुक्की के बाद धौलपुर जिले के राजपूत समाज में आक्रोश है. मंगलवार को राजपूत समाज के लोग लामबंद होकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पर पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, शांति धारीवाल और महेश जोशी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया गया. साथ ही जिला कलेक्‍टर अनिल कुमार अग्रवाल को राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष के नाम ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गई है. ज्ञापन में मंत्री शांति धारीवाल और महेश जोशी को बर्खास्त करने की मांग की गई है. साथ ही राजेंद्र गुढ़ा को मंत्रिमंडल में वापस लेने की मांग भी की गई. 

राजपूत समाज के युवा नेता राजा भैया ने कहा कि लोकतंत्र के मंदिर में संविधान की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई है. उन्‍होंने कहा कि संविधान के मुताबिक हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन कांग्रेस सरकार में उनके विधायक और मंत्री भी अपनी बात नहीं रख सकते.  राजेंद्र गुढ़ा ने सदन में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं महिला असुरक्षा का मुद्दा उठाया था, जिसे लेकर कांग्रेस की सरकार ने मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा को बर्खास्त कर दिया. 

राजपूत समाज के युवाओं ने कहा मंत्री शांति धारीवाल, रफीक खान विधायक समेत 2 दर्जन विधायकों और मंत्रियों ने राजेंद्र गुढ़ा के साथ सदन में मारपीट की है. सरकार के काले कारनामों की डायरी को छीन लिया गया है. राज्य सरकार ने राजपूत समाज के साथ कुठाराघात किया है. 

राजपूत समाज के युवाओं ने चेतावनी देते हुए कहा अगर राजेंद्र गुढ़ा को इंसाफ नहीं मिला तो समाज आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का विरोध करेगा और सड़कों पर उतर कर आंदोलन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें :

* धौलपुर : भीषण गर्मी के कारण पानी की किल्लत, खुले में शौच जाने को मजबूर लोग
* धौलपुर : युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता ने कराया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
* मिलें 'बरगद मैन' से, जो पूरा वेतन लुटाकर भी रखते हैं पर्यावरण का ध्यान...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close