विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

राखी गौतम को महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी, कोटा दक्षिण से लड़ चुकी हैं चुनाव

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राखी गौतम काफी सुर्खियों में रही थीं. राहुल गांधी के साथ उन्होंने कई किलोमीटर तक पदयात्रा की थी.

Read Time: 3 min
राखी गौतम को महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी, कोटा दक्षिण से लड़ चुकी हैं चुनाव
उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना हमारा उद्देश्य है. 
कोटा:

राजस्थान में चुनाव से ठीक पहले महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी कोटा की कांग्रेस नेता राखी गौतम को सौंपी गई है. ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की ओर से राजस्थान महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष पद पर राखी गौतम की नियुक्ति के बाद समर्थकों में उत्साह का माहौल है. राखी गौतम फिलहाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी में महासचिव के पद पर हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में राखी गौतम को कांग्रेस पार्टी ने कोटा दक्षिण विधानसभा से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन वह चुनाव नजदीकी मुकाबले में हार गई थी. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राखी गौतम काफी सुर्खियों में रही थीं. राहुल गांधी के साथ उन्होंने कई किलोमीटर तक पदयात्रा की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने उनसे काफी देर तक बातचीत की और कोटा दक्षिण में कांग्रेस की स्थिति के बारे में जानकारी ली थी. साथ ही उन्होंने राखी गौतम के बच्चों की पढ़ाई के बारे में भी काफी देर तक चर्चा की थी. राखी गौतम द्वारा कोटा दक्षिण क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी की ओर से चलाए जा रहे अभियानों की सराहना भी की थी. 

महिलाओं की सुरक्षा रहेगी प्राथमिकता
महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर राखी गौतम ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है उन्होंने कहा है कि पार्टी की ओर से जो जिम्मेदारी दी गई है उसको गंभीरता के साथ निभाएंगे. महिलाओं की भागीदारी आगामी चुनाव में अधिक से अधिक रहे, इसके लिए भी वह प्रयास करेंगी. साथ ही पार्टी द्वारा दिए जाने वाले टास्क को पूरी ताकत से पूरा करेंगे. राजस्थान सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना हमारा उद्देश्य है. 

ये भी पढ़ें :

* कोटा में आकाशीय बिजली गिरने से दो व्यक्ति और 34 बकरियों की मौत
* कोटा को भी राजस्थान के प्रमुख पर्यटन स्थल बनाने के लिए प्रयास
* VIDEO : राजस्थान के कोटा में सड़क पर टहलता नजर आया मगरमच्छ, लोगों में मचा हडकंप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close