विज्ञापन
Story ProgressBack

रविंद्र सिंह भाटी की नहीं बन रही बीजेपी से बात, जल्द करेंगे चुनाव लड़ने का ऐलान!

सीएम भजनलाल शर्मा और रविंद्र सिंह भाटी की मुलाकात और बात के बाद कहा जा रहा था कि मामला जल्द सुलझ जाएगा. लेकिन खेल अब बिगड़ रहा है.

रविंद्र सिंह भाटी की नहीं बन रही बीजेपी से बात, जल्द करेंगे चुनाव लड़ने का ऐलान!
शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी

Rajasthan News: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर बीजेपी का खेल अब बिगड़ता जा रहा है. सीएम भजनलाल शर्मा और रविंद्र सिंह भाटी की मुलाकात और बात के बाद कहा जा रहा था कि मामला जल्द सुलझ जाएगा. रविंद्र सिंह भाटी को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर भी मिला था. लेकिन यह बात अब बनते नहीं दिख रही है. कहा जा रहा है कि अब रविंद्र भाटी के स्वाभिमान को ठेस पहुंची है. जिससे बनता हुआ खेल अब बिगड़ गया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही रविंद्र भाटी चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर सकते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर 'रविंद्र चुनाव लड़ो' ट्रेंड कर रहा है. यानी उनके समर्थक भी चाहते हैं कि वह चुनाव मैदान में उतरें.

क्यों बिगड़ रही बात

इन सब के पीछे कई कारण हो सकते है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक सरकारी लेटर को मुख्य कारणों में से एक माना जा रहा है. हालांकि यह लेटर 14 मार्च का बताया जा रहा है. जिसमें पीएचडी विभाग द्वारा कुछ हेंडपम्पों की मंजूरी दी गई थी. इसमें शिव की जनता को 22 हेंडपम्प मिलने थे. लेकिन इसमें केवल 2 हेंडपम्प ही रविंद्र की अनुशंसा पर थे,वहीं बाकी के 20 हेंडपम्प शिव से भाजपा के प्रत्याशी रहे स्वरूप सिंह खारा की डिजायर से मंजूर हुए. यह वही स्वरूप सिंह हैं जिन्हें रविन्द्र का टिकट काटकर शिव से टिकट दिया गया था. माना जा रहा है यह लेटर दो दिन में वायरल हुआ है.जिसके बाद अब रविंद्र व उनके समर्थक चुनाव लड़ने का मानस बना रहे है.हो सकता है आगामी 2 दिन में रविंद्र अपने पत्ते खोले.

Latest and Breaking News on NDTV

वही भाजपा में वापसी रविंद्र के वापसी के तमाम प्रयास जो सीएम भजनलाल व पार्टी द्वारा किए गए उनमें रविंद्र की शर्त के अनुसार कोई बात नही हुई.ना ही शीर्ष नेतृत्व से कोई स्पष्ट बातचीत हो पा रही है.केवल आश्वासन दिए जा रहे है. लेकिन रविंद्र सिंह भाटी इस बार किसी भी प्रकार से हवाई आश्वासन के भरोसे नही रहना चाहते है.अब इस लेटर के सामने आने के बाद राजनितिक गलियारों में चर्चा है कि रविंद्र जल्द चुनाव लड़ने की घोषणा कर सकते है.

राजनितिक चर्चाओं में बार एक समीकरण की भी बात सामने आ रही है. इस सीट पर भाजपा व कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने जाट चेहरों पर दाव खेला है.तो दो जाट प्रत्याशियों के बीच भाजपा से बागी होकर एक राजपूत चेहरे का मैदान में होना व मूल ओबीसी का बड़ा धड़ा भी रविन्द्र के साथ है. अगर ऐसा है तो भाजपा के कैलाश चौधरी के लिए संसद पहुंचने की राह इतनी आसान नहीं होने वाली.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस में शामिल होते भाजपा पर बरसे प्रहलाद गुंजल, कहा- मैं किसी नेता की दरी पट्टी बिछाने के लिए नहीं आया हूं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: विधायक हरीश चौधरी ने अपने खून से सीएम को लिखी चिट्ठी, सरकार से की बड़ी मांग
रविंद्र सिंह भाटी की नहीं बन रही बीजेपी से बात, जल्द करेंगे चुनाव लड़ने का ऐलान!
6 killed and 10 injured in a horrific accident on Ahmedabad-Vadodara highway, mostly passengers from Rajasthan involved.
Next Article
अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर भीषण हादसे में 6 की मौत और 10 घायल, ज्यादातर राजस्थान के यात्री हैं शामिल
Close
;