विज्ञापन

'छठी का दूध याद दिला देते', रवनीत बिट्टू पर गोविंद सिंह डोटासरा का तीखा हमला, बोले- आना राजस्थान...

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के राहुल गांधी पर दिए बयान को लेकर राजस्थान में सियासी पारा हाई है. बुधवार को यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन के बाद गुरुवार को राजस्थान कांग्रेस ने जयपुर में इस मामले में प्रदर्शन किया.

'छठी का दूध याद दिला देते', रवनीत बिट्टू पर गोविंद सिंह डोटासरा का तीखा हमला, बोले- आना राजस्थान...
केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा.

Jaipur Congress Protest: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर BJP नेताओं द्वारा की गई विवादित टिप्पणी को लेकर गुरुवार को जयपुर के शहीद स्मारक पर कांग्रेस ने विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने भाजपा नेताओं पर जमकर हमला बोला. विरोध-प्रदर्शन के दौरान पीसीसी चीफ डोटासरा गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित कई पूर्व मंत्री और विधायक मौजूद रहे. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी के नेता राहुल गांधी के नारे में उल्टी-सीधी बात करते हैं. कोई जुबान काटने की बात करता है, कोई राहुल गांधी को मरने की धमकी देते हैं. देश में क्या हो रहा है? देश के प्रधानमंत्री गृह मंत्री चुप हैं?

'राहुल गांधी ने नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोली है'

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान राहुल गांधी ने खोली है. इस देश के प्रधानमंत्री राहुल गांधी बनेंगे. राहुल को लेकर अब भाजपा को कुछ नहीं मिल रहा. ये मोदी जी ही थे, जो विदेश जाकर बोलते थे कि पहले के लोग बोलते थे कि हे भगवान कहाँ हमें जन्म दे दिया. अब राहुल गांधी के बयानों की बात करते हैं.

सीएम भजनलाल पर हमला करते हुए टीकाराम जूली ने कहा कि विदेश जाकर आए सीएम अपना स्वागत करा रहे हैं, ये बताएं कितना इन्वेर्स्टर्स आए? क्या लाए? 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि झूठ और जुमले देकर सरकार बना ली. नरेंद्र मोदी 3 बार पीएम बन गए, विदेश में घूम रहें हैं. गृह मंत्री लोगों को ED-CBI से डरा रहें हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताना पड़ रहा है कि आप ही अध्यक्ष हो, पता नहीं कहाँ छुपे बैठे हैं, अब तो मंत्री भी बन गये.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने रेल राज्य मंत्री सरदार रवनीत सिंह बिट्टू को धमकी देते हुए कहा, ठयहाँ से राज्य सभा सांसद बने हैं, यहाँ आकर दिखाए, बता देंगे कि कौन आतंकवादी है. हमने निर्विरोध निर्वाचित कर दिया हमने, वरना बता देते, अब यहाँ आये बता देंगे,. जिस राहुल गांधी ने आपको बनाया, उसके लिए ऐसे बयान देते हैं.

छठी का दूध याद दिला देते... रवनीत को बोले डोटासरा

रवनीत बिट्टू पर तीखा हमला करते हुए डोटासरा ने आगे कहा कि यहीं बयान तुने पहले दिया होता तो छठी का दूध याद दिला देते. उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी की दादी-पिता ने देश के लिए जान दे दी, उसके खिलाफ बयान देते हैं. शर्म आनी चाहिए. रवनीत सिंह बिट्टू जिसके पिता कांग्रेस को अपनी माँ बोलते थे, ये भी MP बनकर बैठा रहा, अब गलियां दे रहा है.

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राजस्थान में आंकड़ें बताते है कि हर दिन 19 लड़कियों के साथ रेप हो रहे हैं. 17 से ज्यादा अन्य बढ़े अपराधिक मामले दर्ज़ हो रहें हैं. राजस्थान में सड़क गायब हैं.

उपराष्ट्रपति धनखड़ पर भी डोटासरा ने बोला हमला

उप राष्ट्रपति पर डोटासरा ने कहा कि पद की गरिमा बनाये रखें. आपकी फोटो बीजेपी नेताओं के साथ नहीं आनी चाहिए. कांग्रेस से निकले थे अब, कांग्रेस को माँ बोलते थे. पीएम और गृह मंत्री ने अपने पद की गरिमा गिरा दी, आपको अपने पद की गरिमा रखें. वरना हमें मज़बूर नहीं करें कि हम इस संवैधानिक पोस्ट की इज़्ज़त ना रखें.

यह भी पढ़ें - Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर में पायलट ने बीजेपी पर किया वार, बोले-बीजेपी डराती है

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान के इस जगह पर पितृ पक्ष में श्राद्ध कर्म करने का है महत्व, भगवान राम ने भी किया था पिंडदान
'छठी का दूध याद दिला देते', रवनीत बिट्टू पर गोविंद सिंह डोटासरा का तीखा हमला, बोले- आना राजस्थान...
free domestic gas for 1 month in Rajasthan, RSGL scheme starting from 20th September in Kota.
Next Article
राजस्थान में लोगों को मुफ्त मिलेगी 1 महीने घरेलू गैस, 20 सितंबर से शुरू हो रही है योजना
Close