विज्ञापन

उपचुनाव से पहले बागियों की वापसी को लेकर कांग्रेस में रार, कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मण रेखा खींचकर दी चेतावनी

Rajasthan Congress: राजस्थान में सात सीटों पर उपचुनाव होना है. उपचुनाव की वोटिंग 13 नवंबर को होगी. भाजपा, कांग्रेस सहित सभी दल उपचुनाव की तैयारी में जुटे हैं. लेकिन इस बीच कांग्रेस में आपसी फूट और नाराजगी की बात सामने आई है.

उपचुनाव से पहले बागियों की वापसी को लेकर कांग्रेस में रार, कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मण रेखा खींचकर दी चेतावनी
कांग्रेस कार्यालय में लक्ष्मणरेखा खींचकर विरोध जताते पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता.

Rajasthan Assembly By-Election: राजस्थान में उपचुनाव से पहले कांग्रेस (Congress) में बागी नेताओं की वापसी को लेकर बड़ा हंगामा मचा है. दरअसल लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले नेताओं की कांग्रेस में वापसी को लेकर विरोध शुरू हो गया है. शनिवार को कोटा में यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष सहित कांग्रेस के दर्जनों पदाधिकारियों ने कांग्रेस कार्यालय में बैठक कर लोकसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ गद्दारी करने वाले नेताओं को पार्टी में फिर से शामिल नहीं किए जाने की मांग की. 

कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं का निष्कासन रखें बरकरार

नाराज कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय के बाहर लक्ष्मण रेखा खींची और चेतावनी दी कि पार्टी से गद्दारी करने वाले लोगों को वापस पार्टी में शामिल किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता कोटा में आने वाले वरिष्ठ नेताओं का विरोध करेंगे. कार्यकर्ताओं ने यह भी चेतावनी दी की जिन्होने कांग्रेस सरकार में खूब फायदा उठाया लेकिन लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को हराने का कोटा में भी काम किया गया पार्टी के साथ बगावत करने वाले लोगों का निष्कासन बरकरार रखा जाए. 

बागियों की वापसी की वकालत करने वाले नेता का करेंगे विरोध

पदाधिकारियों का कहना था कि अगर किसी को भी पार्टी में शामिल किया गया या कांग्रेस नेताओं ने उनको पार्टी में शामिल करवाने की वकालत की तो उसे नेता का भी विरोध करेंगे. कांग्रेस कार्यालय में आयोजित की गई इस बैठक में कोटा शहर और देहात के कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए थे विजय सिंह राजू

आपको बता दें कि बीते दिनों यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी विजय सिंह राजू जो लोकसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे, उन्होंने जयपुर में जाकर पूर्व मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर पहुंचकर वापस कांग्रेस में शामिल होने की बात कही थी. 

शांति धारीवाल के साथ विजय सिंह राजू की तस्वीर हुई थी वायरल 

पूर्व मंत्री शांति धारीवाल द्वारा विजय सिंह राजू को माला पहनाते हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसके बाद से लगातार कोटा में कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध जता रहे हैं. वहीं आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष के खिलाफ भी नारेबाजी कर प्रदेश अध्यक्ष से जिला अध्यक्ष को बदलने की मांग की.

यह भी पढ़ें - Rajasthan By-election: राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका, BAP के साथ गठबंधन पर लग गया ब्रेक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जोधपुर में त्यौहारी सीजन में यातायात व्यवस्था चरमराई, व्यापारी से लेकर आमजन तक परेशान
उपचुनाव से पहले बागियों की वापसी को लेकर कांग्रेस में रार, कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मण रेखा खींचकर दी चेतावनी
Father used to brutalize adopted daughter, relatives got fed up and killed her, secret revealed after 23 days
Next Article
गोद ली हुई बेटी के साथ दरिंदगी करता था पिता, रिश्तेदारों ने तंग आकर कर दी हत्या, 23 दिन बाद खुला राज
Close