विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Train News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 3 दिनों तक डायवर्ट रहेगा मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन का रूट

मरुधर एक्सप्रेस शनिवार से आवागमन में तीन दिन तक परिवर्तित मार्ग से संचालित की जाएगी. गोविंदी मारवाड़- फुलेरा स्टेशनों के बीच प्री नॉन व नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण रेलवे द्वारा ऐसा बदलाव किया गया है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Train News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 3 दिनों तक डायवर्ट रहेगा मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन का रूट
प्रतीकात्मक तस्वीर

Marudhar Express Route Divert: रेल से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी सूचना जारी की गई है. जिसमें मरुधर एक्सप्रेस के समय में परिवर्तन होने की बात कही जा रही है. जोधपुर से चलकर वाराणसी सिटी को जाने वाली मरुधर एक्सप्रेस शनिवार से आवागमन में तीन दिन परिवर्तित मार्ग से संचालित की जाएगी. उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि जोधपुर मंडल के डेगाना-फुलेरा रेल मार्ग पर दोहरीकरण कार्य के तहत गोविंदी मारवाड़ -फुलेरा स्टेशनों के बीच प्री नॉन व नॉन इंटरलॉकिंग कार्य प्रगति पर होने के कारण मरुधर एक्सप्रेस शनिवार से तीन फेरों के लिए परिवर्तित मार्ग से संचालित की जाएगी.

इस रास्ते से होकर जाएगी ट्रेन

डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन 14854/14864/14866, जोधपुर-वाराणसी सिटी मरुधर एक्सप्रेस 9 से 11 दिसंबर तक मेड़ता रोड-फुलेरा की जगह लूणी, पाली मारवाड़, मारवाड़ जंक्शन, अजमेर व किशनगढ़ के रास्ते चलेगी. इसी तरह ट्रेन 14853/14863/14865, वाराणसी सिटी- जोधपुर मरुधर एक्सप्रेस 10 से 12 दिसंबर तक फुलेरा-मेड़ता रोड की बजाय किशनगढ़-अजमेर-फुलेरा,मारवाड़ जंक्शन-पाली मारवाड़ व लूणी के रास्ते जोधपुर आएगी. ट्रेन के प्रारंभिक स्टेशनों से संचालन समय में कोई परिवर्तन नही किया गया है.

लीलण सुपरफास्ट 11 को चुरू के रास्ते चलेगी

गोविंदी मारवाड़- फुलेरा स्टेशनों के बीच प्री नॉन व नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण ट्रेन 12467/12468, जैसलमेर-जयपुर-जैसलमेर लीलण सुपरफास्ट 11 दिसंबर को आवागमन में बीकानेर-मेड़ता रोड-फुलेरा के स्थान पर बीकानेर-चुरू-सीकर के रास्ते संचालित की जाएगी तथा ट्रेन चुरू,सीकर व रींगस स्टेशनों पर ठहराव करेगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan CM News Live Updates: जयपुर में बीजेपी नेताओं ने फूंका सोनिया-राहुल गांधी का पुतला, कांग्रेस के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close