विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकेश शर्मा के खुलासों पर क्यों नहीं बोल रहे राहुल-प्रियंका? भाजपा ने कांग्रेस आलाकमान की चुप्पी पर उठाए सवाल

BJP on Lokesh Sharma PC: राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में सार्वजनिक रूप से खुलासा करने पर कांग्रेस को जमकर घेरा है. उन्होंने इस मामले में राहुल और प्रियंका गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं.

Read Time: 4 mins
लोकेश शर्मा के खुलासों पर क्यों नहीं बोल रहे राहुल-प्रियंका? भाजपा ने कांग्रेस आलाकमान की चुप्पी पर उठाए सवाल
राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत और उनके ओएसडी रहे लोकेश शर्मा.

Lokesh Sharma on Ashok Gehlot Govt: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले राजस्थान की राजनीति में लोकेश शर्मा के चौंकाने वाले खुलासों ने भूचाल ला दिया है. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोकेश के खुलासों का जिक्र करते हुए गहलोत सरकार पर तीखा हमला हमला किया. अब भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में सार्वजनिक रूप से खुलासा करने पर कांग्रेस को जमकर घेरा है. 

लोकेश के खुलासों पर क्यों चुप हैं राहुल-प्रियंका

भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा किस मुंह से पेपर लीक पर बोलते हैं, पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के समय 19 बार पेपर लीक हुए. इस सारे घटनाक्रम पर अब तो गहलोत के ओएसडी ने ही कांग्रेस के  भ्रष्टाचार को परत दर परत खोल दिया है. पूर्व सीएम गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने सार्वजनिक रूप से गहलोत पर आरोप लगाते हुए तथ्यों सहित गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार की कड़ी को खोल दिया. लोकेश शर्मा ने कांग्रेस नेताओं के फोन टेप वाले ऑडियो क्लिप पैन ड्राईव और लेटर सहित मीडिया को सौंपे हैं. जब से गहलोत सरकार के खिलाफ यह खुलासा हुआ है कांग्रेस के तमाम नेताओं के मुँह पर ताला क्यों लगा है? 

गहलोत सरकार ने 70 लाख युवाओं के सपने से किया खिलवाड़ः लक्ष्मीकांत

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान में पिछले पांच सालों तक भ्रष्टाचार का जो तांडव था उसकी पोल अब उनके ही लोग खोलने लगे हैं. प्रदेश की जनता उन दिनों को नहीं भूली जब पेपर लीक से प्रदेश के 70 लाख युवाओं के सपनों से खिलवाड़ किया गया, और जब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई तो युवाओं पर लाठियां बरसाई गई. वहीं पेपर लीक मामले में डीपी जारोली का नाम आने के बाद उन्हे बर्खास्त किया जाता है, और फिर पूर्व सीएम गहलोत के कहने पर एसओजी जारोली को क्लिन चिट देती है. 

एसओजी पर दवाब बनाकर कांग्रेस नेताओं को बचाया

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि गहलोत और उनके मंत्रियों ने खुले में प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर बेचे और जब जांच की बात आई तो एसओजी पर दबाव बनाकर अपने नेताओं को बचाया गया. कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री रहे गोपाल केसावत को नगर पालिका में कार्यकारी अधिकारी भर्ती परीक्षा के नाम पर लाखों की रिश्वत मांगते पकड़ा जाता है. गोपाल केसावत की गिरफ्तारी के बाद जब चार्जशीट पेश होती है तो पूर्व सीएम गहलोत के कहने पर चार्जशीट से भ्रष्टाचार की धाराएं हटा दी जाती है, इससे स्पष्ट है कि सरकार खुद भ्रष्टाचार में लिप्त थी. 

भाजपा सरकार बनने के बाद अभी तक 87 आरोपी जेल में

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश की जनता को गारंटी दी थी कि भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक के आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे. सरकार बनने के बाद महज तीन माह में प्रदेश की डबल इंजन सरकार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में पेपर लीक के आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई कर रही है. अभी तक एसओजी ने पेपर लीक के 87 आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है.

यह भी पढ़ें - अशोक गहलोत ने दी OSD के खुलासे पर पहली प्रतिक्रिया, लोकेश शर्मा को लेकर कही बड़ी बात...
लोकेश शर्मा के खुलासे पर सामने आई PM मोदी की प्रतिक्रिया, बरेली की सभा से गहलोत सरकार पर बरसे प्रधानमंत्री
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर में महिला बैंक मैनेजर के साथ साइबर ठगी, ट्राई सदस्य बनकर लगाया 17 लाख का चूना
लोकेश शर्मा के खुलासों पर क्यों नहीं बोल रहे राहुल-प्रियंका? भाजपा ने कांग्रेस आलाकमान की चुप्पी पर उठाए सवाल
Preparation for by-elections for 5 assembly seats in Rajasthan, what a big challenge Congress, RLP and BAP pose for BJP.
Next Article
राजस्थान में 5 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, बीजेपी के लिए कांग्रेस, RLP और BAP कितनी बड़ी चुनौती
Close
;