विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

भीलवाड़ा हत्‍याकांड : BJP की जांच समिति पीड़िता के घर पहुंची, सरोज पांडेय बोलीं - राजस्‍थान में महिलाओं की हालत खराब

सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि मैं प्रियंका गांधी को आमंत्रित करती हूं कि वो कम से कम इस क्षेत्र में भी आकर इस गरीब की बेटी के घर पर एक बार तो आए.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा हत्‍याकांड : BJP की जांच समिति पीड़िता के घर पहुंची, सरोज पांडेय बोलीं - राजस्‍थान में महिलाओं की हालत खराब
सांसद सरोज पांडेय ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा.
कोटा:

भीलवाड़ा में नाबालिग बच्ची के साथ जघन्य अपराध को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा गठित 4 सदस्यीय जांच समिति ने भीलवाड़ा में पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और घटनास्थल का दौरा कर वापस लौटते समय कोटा में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान जांच समिति की संयोजक सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि हमने जो वहां पर देखा है, वह स्थितियां काफी खराब हैं. उन्‍होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गृहमंत्री भी हैं, क्या उनके पास कोई ऐसा योग्य व्यक्ति नहीं है जो गृहमंत्री का पद संभाल सकें. कानूनी व्यवस्था की स्थिति बहुत बुरी है. महिलाओं की दशा राजस्थान में बहुत खराब है और भीलवाड़ा में जो घटना घटी है वह बेहद शर्मनाक है. 

उन्‍होंने कहा कि सबसे बड़ी बात है कि आज के दिन तक पीड़ितों को मुआवजा देने के लिए भी कोई जिम्मेदार जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचा है. सरोज पांडेय ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह संवेदनहीनता की पराकाष्टा करके वापस चुनाव में जाना चाहती है. गहलोत सरकार की यह बेहद हास्यास्पद स्थिति है. 

पांडेय ने कहा कि 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' कहने वाली प्रियंका गांधी क्या इस गरीब की बेटी के लिए भी लड़ेंगी. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी को सिर्फ यूपी दिखाई देता है. यूपी में उन्होंने पैदल मार्च किया कि महिलाओं पर अत्याचार हुआ, लेकिन क्या यह गरीब की बेटी लड़की नहीं है.

सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि मैं प्रियंका गांधी को आमंत्रित करती हूं कि वो कम से कम इस क्षेत्र में भी आकर इस गरीब की बेटी के घर पर एक बार तो आए. साथ ही उन्‍होंने कहा कि इस संवेदनहीन सरकार को हटाना चाहिए क्‍योंकि यह सरकार न तो जनता के लिए काम करती है और ना ही महिलाओं के लिए. 

इस 4 सदस्यीय जांच समिति में सांसद सरोज पांडेय सहित सांसद रेखा वर्मा, सांसद कांता कर्दम और सांसद लॉकेट चटर्जी शामिल थीं. इस दौरान कोटा भाजपा की ओर से उनका रेलवे स्टेशन पर स्वागत किया गया. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close