विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

परिणीति-राघव की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचे केजरीवाल और भगवंत मान, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

Raghav-Parineeti's wedding Udaipur: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ उदयपुर पहुंचे. दोनों का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ.

Read Time: 3 min
परिणीति-राघव की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचे केजरीवाल और भगवंत मान, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचे दिल्ली सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान.

Raghav-Parineeti's wedding Udaipur: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए वीआईपी गेस्ट उदयपुर पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में थोड़ी देर पहले दो राज्यों के मुख्यमंत्री उदयपुर पहुंचे. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान उदयपुर पहुंचे. शनिवार शाम उदयपुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों की तरफ हाथ हिलाते हुए दोनों नेताओं ने अपना अभिवादन किया. इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें एयरपोर्ट से होटल लाया गया. 

मालूम हो कि राघव-परिणीति की इस हाईप्रोफाइल शादी में कई राजनेता सहित सिनेमा जगत के कई लोग भी शामिल होंगे. ऐसे में उदयपुर की सुरक्षा व्यवस्था बेहद टाइट है. उदयपुर में दो-दो राज्यों की पुलिस के साथ-साथ जेड प्लस सिक्योरिटी की व्यवस्था की गई है. यहां राजस्थान पुलिस तो तैनात है ही साथ ही पंजाब से भी बड़ी संख्या में जवानों को बुलाया गया है.

पंजाब से आए पुलिस के जवान के साथ-साथ पंजाब पुलिस के कमांडो को भी राघव-परिणीति की सुरक्षा में तैनात किया गया है. इसके अलावा राजस्थान पुलिस भी आयोजन स्थल और वाहनों की सुरक्षा कर रही है. इसके अलावा तकरीबन 100 निजी अधिकारी भी एयरपोर्ट से लेकर होटलों तक तैनात किए गए हैं.

एक तरफ़ जहां एयरपोर्ट पर वीआईपी मेहमानों को सुरक्षा के घेरे में निकालना है तो दूसरी तरफ़ उन्हें सुरक्षित गंतव्य तक पहुँचाना है. इस शादी में आये मेहमानों की सुरक्षा में जहां क़रीब 200 पंजाब पुलिस के जवान हैं वहीं राजस्थान पुलिस के साथ ज़ेड प्लस सिक्योरिटी भी है.

होटल लीला में राघव और परिणीति अपने दोस्तों और परिवार के साथ रुके हैं. जब उन्हें यहाँ लाया गया तो उनकी नाव के दोनों ओर दो नावों में कमांडोज़ सवार थे. जब हमारी टीम झील में अपनी नाव से उनकी तस्वीरें के रही थी पर तभी हमें कैमरा बंद करने को कहा गया और थोड़ी पूछताछ के बाद हमें वहाँ से जाने को कहा गया.

यह भी पढ़ें - राघव-परिणीति की शादी में कौन-कौन मेहमान होंगे शामिल? सामने आई गेस्ट लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close