विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2023

जम्मू क्राइम ब्रांच जालसाजी के आरोप में जिसे 10 साल से ढूंढ रही थी वो सिरोही में मिला

जम्मू पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए आरोपी लगातार अपनी लोकशन बदल रहा था. सरूपगंज में ही वह करीब डेढ़ साल से रह रहा था. आरोपी के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 3 min
जम्मू क्राइम ब्रांच जालसाजी के आरोप में जिसे 10 साल से ढूंढ रही थी वो सिरोही में मिला
आरोपी को सरूपगंज थाना पुलिस ने ढूंढ निकाला

सिरोही: दवाइयों के कच्चे माल में जालसाजी के आरोपी को सरूपगंज थाना पुलिस ने ढूंढ निकाला. आरोपी को जम्मू क्राइम ब्रांच पिछले दस सालों से ढूंढ रही थी. अलग-अलग जगहों पर छुपता घूम रहा आरोपी अब सिरोही जिले के सरूपगंज से हत्थे चढ़ा है. देहरादून निवासी आरोपी पर दवाइयों के कच्चे माल में हेराफेरी करने का आरोप है. सरूपगंज में वह पिछले डेढ़ साल से किराए के मकान में रह रहा था.

लाखों रुपए की जालसाजी का है आरोप
जानकारी के अनुसार सरूपगंज के हनुमान गली में रहने वाले मुकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुकेश अग्रवाल से पूछताछ के दौरान मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद जम्मू क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी गई. पता चला कि मुकेश अग्रवाल को जम्मू क्राइम ब्रांच पिछले दस सालों से ढूंढ रही है. आरोपी मुकेश कुमार देहरादून के शांति विहार का रहने वाला है. दवाओं के कच्चे माल की आपूर्ति में इस पर लाखों रुपए की जालसाजी का आरोप है.

9ilfsssg

आरोपी को सरूपगंज थाना पुलिस ने ढूंढ निकाला

ये भी पढ़ें- "मेरी बदकिस्मती है कि मैंने... "अलवर से पाकिस्तान गई अंजू ने फोन कर पति को दी धमकी

सरूपगंज में डेढ़ साल से रह रहा था
बताया जा रहा है कि जम्मू पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए आरोपी लगातार अपनी लोकशन बदल रहा था. सरूपगंज में ही वह करीब डेढ़ साल से रह रहा था. आरोपी के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद जम्मू पुलिस से भी सम्पर्क किया गया. इसके बाद उसे जम्मू पुलिस के हवाले कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- पुलिस की वर्दी पहन 'ड्रग तस्करी' करती थी युवती, पुलिस की स्पेशल टीम ने किया गिरफ्तार

बचने के लिए मोबाइल नंबर बदले
मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू क्राइम ब्रांच लगातार मुकेश अग्रवाल की लोकेशन को ट्रेस कर रही थी, लेकिन आरोपी बचने के लिए नए-नए तरीके अपना रहा था. उसने मोबाइल नंबर तक बदल दिए थे. ऐसे में उसे ट्रेस करना मुश्किल हो रहा था. जम्मू पुलिस की सूचना पर सरूपगंज थाना पुलिस ने आरोपी की मोबाइल लोकेशन को ट्रेस करना शुरू किया. इसके बाद वह पकड़ में आ गया.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close