विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

AUS vs NZ: काम नहीं आई रचिन्द्र और नीशम की पारी, रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से जीता आस्ट्रेलिया

रोमांचक मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को पांच रन से हरा दिया. मैच का अंतिम ओवर काफी रोमांच से भरा हुआ था.

Read Time: 2 min
AUS vs NZ: काम नहीं आई रचिन्द्र और नीशम की पारी, रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से जीता आस्ट्रेलिया

AUS vs NZ: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 27वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया (Australia) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच खेला गया. जहां रोमांचक मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को पांच रन से हरा दिया. मैच का अंतिम ओवर काफी रोमांच से भरा हुआ था. न्यूजीलैंड को अंतिम ओवर में जीत के लिए 19 रनों की दरकार दी थी, लेकिन आस्ट्रेलियाई गेदबाज स्टार्क ने बढ़िया गेदबाजी कर मैच अपने कब्जे में ले लिया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन्द्र रविंद्र ने शानदार शतक लगाया. साथ ही मैच के अंतिम ओवरों में जेम्स नीशम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों में 58 रन बनाया लेकिन दुर्भाग्य से रन आउट होकर उन्हें पवेलियन वापस लौटना पड़ा.

इससे पहले पैट कमिंस और जोंस इंग्लिस ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम ओवर्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 389 रन का टारगेट दिया था. ट्रेविस हेड ने 109 तो डेविड वॉर्नर ने 81 रन बनाए. कंगारू टीम ने अंतिम 4 विकेट एक रन पर खो दिए. ट्रेविस हेड और डेविड वॉर्नर ने 175 रन की साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी शुरुआत दिलाई थी. ऑस्ट्रेलिया की टीम 49.2 ओवर में 388 रन बनाकर आउट हो गई थी.

यह भी पढ़ें- डेब्यू मैच में तूफानी शतक लगाकर ट्रैविस हेड ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close