विज्ञापन
Story ProgressBack

55000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, राजस्थान और MP में कई वारदात को दे चुका अंजाम, 2 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा

Dholpur News: धौलपुर जिले की पुलिस ने शनिवार को खुर्दिया जंगल से 55 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. राजस्थान के साथ-साथ मध्य प्रदेश में गिरफ्तार अपराधी ने कई वारदातों को अंजाम दिया था.

Read Time: 3 min
55000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, राजस्थान और MP में कई वारदात को दे चुका अंजाम, 2 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा
धौलपुर पुलिस के कब्जे में गिरफ्तार आरोपी.

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले की पुलिस ने शनिवार को एक बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने 55 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. धौलपुर. नादनपुर थाना पुलिस ने शनिवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है. डीएसटी,क्यूआरटी टीम एवं साइबर सेल की मदद से 55000 के इनामी हार्डकोर अपराधी वीरू उर्फ वीरेंद्र को खुर्दिया के जंगलों से गिरफ्तार किया है. बदमाश विगत 2 साल से राजस्थान एवं मध्य प्रदेश में वारदातों को अंजाम दे रहा था.

खुर्दिया जंगल से गिरफ्तार हुआ अपराधी

नादनपुर थाना प्रभारी राजेंद्र गिरी ने बताया आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक धौलपुर सुमित मेहरडा के निर्देश में जिले भर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष सौ दिवसीय अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. थाना प्रभारी ने बताया शनिवार को स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि 55000 का ईनामी हार्डकोर अपराधी 45 वर्षीय वीरू उर्फ वीरेंद्र उर्फ वीर सिंह पुत्र रामचरण नाई निवासी निजामपुर थाना इलाका बाड़ी सदर खुर्दिया के जंगलों में वारदात के इरादे से घूम रहा है.

मुखबिर की सूचना पर स्थानीय पुलिस थाने की टीम के साथ डीएसटी टीम, क्यूआरटी टीम एवं साइबर सेल की टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया. पुलिस टीम ने खुर्दिया के जंगलों में पहुंचकर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर हार्डकोर अपराधी बीरू उर्फ वीरेंद्र को दबोच लिया है. उन्होंने बताया बदमाश की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹25000 का इनाम घोषित किया हुआ था.

एमपी में दर्ज कई मामलों में भी था वांछित

इसके अलावा बदमाश मध्य प्रदेश में भी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस महानिदेशक चंबल जॉन ग्वालियर द्वारा बदमाश वीरू उर्फ वीरेंद्र की गिरफ्तारी पर ₹30000 का इनाम घोषित किया गया था. उन्होंने बताया बदमाश के खिलाफ हत्या के प्रयास, राज कार्य में बाधा,चोरी, मारपीट,डकैती आदि संगीन धाराओं में करीब एक दर्जन मुकदमा दर्ज हैं. अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के राजफास हो सकते हैं.

2 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा

गिरफ्तार शुदा बदमाश वीरू उर्फ वीरेंद्र विगत 2 साल से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. थाना प्रभारी राजेंद्र गिरी ने बताया बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. लेकिन ठिकाने बदलकर आरोपी पुलिस को गुमराह कर रहा था. शनिवार को बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के बाद बदमाश को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - धौलपुर में 25 हजार का इनामी बदमाश सीताराम गुर्जर गिरफ्तार, लूट, रंगदारी सहित करीब एक दर्जन मामलों में था वांछित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close