विज्ञापन

Rajasthan Politics: 'दिसंबर से पहले कई मंत्रियों की बदलेगी पर्ची', डोटासरा बोले- भाजपा में आपस में बज रहे जूते

Rajasthan Politics: बुधवार को सीकर सांसद अमराराम के सम्मान समारोह में कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर भी सरकार को घेरा.

Rajasthan Politics: 'दिसंबर से पहले कई मंत्रियों की बदलेगी पर्ची', डोटासरा बोले- भाजपा में आपस में बज रहे जूते
राजस्थान कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा.

Govind Singh Dotasara Attack on BJP: राजस्थान कांग्रेस PCC अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने फिर से राजस्थान की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, दिसंबर तक कई मंत्रियों की पर्ची बदलेगी. कोई बड़ी बात नहीं है कि सरकार की सबसे बड़ी पर्ची भी बदल जाए. डोटासरा का यह बयान राजस्थान की भाजपा सरकार में मंत्रिमंडल में बदलाव और सीएम फेस को बदले जाने की ओर इशारा कर रहा है. डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे प्रकरण पर भी भजनलाल सरकार को आड़े हाथों लिया. 

किरोड़ी लाल को मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विश्वास नहींः डोटासरा

डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की बात पर कहा कि भाजपा में आपस में जूते बज रहे हैं. किरोड़ी लाल मीणा कहते हैं कि मुख्यमंत्री जी मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लो? आखिर ऐसी क्या मजबूरी है कि सरकार का एक आदमी उनसे छुटकारा चाहता है. आखिर उसे मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विश्वास नहीं है? मुख्यमंत्री क्यों उस आदमी को गले में जीवित सांप की तरह डालकर घूमना चाहते हैं. 

सीकर में सांसद अमराराम का सम्मान समारोह

दरअसल बुधवार को सीकर में इंडिया गठबंधन के सांसद कॉमरेड अमराराम का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. शहर के प्रधानजी का जाव में आयोजित इस समारोह में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी पहुंचे थे. सांसद अमराराम का कांग्रेस, माकपा सहित इंडिया गठबंधन के अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने माला, साफा व प्रतीक चिन्ह देखकर सम्मानित किया.

डिप्टी सीएम की स्थिति भी जल्द हो जाएगी साफः डोटासरा

इसी कार्यक्रम में डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर तीखे हमले किए. कांग्रेस नेता ने कहा कि डिप्टी सीएम की स्थिति भी जल्दी साफ हो जाएगी. अधिकारियों के ट्रांसफर पर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कई अधिकारी तो ऐसे हैं, जिनका 5 बार ट्रांसफर लिस्ट में नाम आ गया और तीन बार ट्रांसफर लिस्ट में नाम आने वालों की तो गिनती ही नहीं है. आज प्रदेश में कई अधिकारी अतिरिक्त चार्ज पर काम कर रहे हैं. 

डोटासरा ने कहा, "सरकार की थोड़ी सी इज्जत इसलिए बची है, क्योंकि हमारी सरकार के समय जो अधिकारी लगाए गए थे वह विजन वाले हैं और जनता के लिए काम कर रहे हैं वरना उनकी इज्जत तो कभी की तार-तार हो जाती." 

'सरकार की सबसे बड़ी पर्ची भी बदल सकती है'

पीसीसी चीफ डोटासरा ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा सीएम हजारों में नौकरियां देने का वादा करते हैं. लेकिन उन्होंने एक भी वैकेंसी नहीं निकाली. सभी भर्ती पुरानी है. जिनकी विज्ञप्ति भी हमारी सरकार में निकाली गई थी. डोटासरा ने कहा दिसंबर से पहले कई मंत्रियों की पर्ची बदल जाएगी और कोई बड़ी बात नहीं है कि सरकार की सबसे बड़ी पर्ची भी बदल जाए. 

डोटासरा बोले- सीएम क्या क्या भाषण दे दें, पता नहीं

डोटासरा ने सीएम भजनलाल शर्मा पर तीखा हमला करते हुए कहा मुख्यमंत्री कब क्या भाषण दे दें, पता नहीं. उनकी बात का ज्यादा गौर नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह नए है. जो पर्ची दिल्ली से आती है उसे वह पढ़ देते हैं और जहां कहीं जाते हैं तो सीएमआर में बैठा आदमी जो लिख कर देता है उसे बोल देते हैं और शाम को घर पर आ जाते हैं.

सत्ता में बैठे लोग केवल नफरत फैलाने का काम करते हैंः डोटासरा

डोटासरा ने कहा कि इस सरकार का कोई विजन नहीं है. ऐसे लोग सत्ता में आए हैं जो केवल नफरत फैलाने का काम करते हैं. किसी को बदनाम करने के लिए कितनी भी बड़ी साजिश कर सकते हैं. इन लोगों का एक ही काम है कि कांग्रेस को बदनाम करो. इन्होंने 9 महीने में एक पैसे का भी काम नहीं किया. 

आरपीएससी में करप्शन पर बोले डोटासरा

RPSC में जो परीक्षा देने या इंटरव्यू देने जा रहा वह बेईमान, कर्मचारी चयन आयोग बेईमान, परीक्षा में सफल होने वाले भी बेईमान. इस तरह से प्रदेश को बदनाम मत करिए. गड़बड़ी करने वालों को पकड़िए लेकिन प्रदेश में ऐसा प्रचार मत करिए कि लोगों को शक हो कि वह जिस आदमी के पास अपना काम करवाने के लिए जा रहे हैं वह सही चयन हुए हैं या नहीं. 

'तीसरी बार पीएम बने मोदी में अब वो बात नहीं'

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण का जिक्र करते हुए डोटासरा ने कहा, आपका इतिहास देखा है कि बंगारू लक्ष्मण एक लाख की रिश्वत लेते पकड़े गए. केंद्र में 14 मंत्रियों को हटाया गया था. डोटासरा ने कहा कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन तो गए लेकिन अब वैसे नहीं रहे जैसे कि पहले आंख में आंख नहीं मिलाते थे, घमंड में चूर रहते थे. मर्जी आई तो ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स को भेज दिया. मर्जी आई उस राज्य की सरकार गिरा दी.

अब मोदी की नजरें झुकी रहती हैः डोटासरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए डोटासरा ने कहा, पहले मोदी लोकसभा में नहीं आते थे और आते तो केवल कांग्रेस को गालियां देते थे लेकिन अब संसद में नेता प्रतिपक्ष के रूप में राहुल गांधी बैठे हैं. तो मोदी की नज़रें झुकी रहती है. कार्यक्रम के दौरान सीकर विधायक राजेंद्र पारीक, नगर परिषद सभापति जीवन खां, कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला सहित सैकड़ों गठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - जोधपुर पहुंच भावुक हुईं पूर्व CM वसुंधरा राजे! बोलीं- जीजी, जोधपुर आपके बिना अधूरा सा लगा...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जयपुर ग्रेटर नगर निगम को स्वच्छता पखवाड़े में मिला पहला स्थान, मंत्री झाबर सिंह ने किया सम्मानित
Rajasthan Politics: 'दिसंबर से पहले कई मंत्रियों की बदलेगी पर्ची', डोटासरा बोले- भाजपा में आपस में बज रहे जूते
Pakistani entered the Indian border at Anupgarh, BSF interrogation search operation continues.
Next Article
भारतीय सीमा में सुबह 5 बजे घुस आया एक पाकिस्तानी युवक, पूछताछ में BSF को पता चली यह बात, सर्च अभियान जारी
Close