विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: खेत में काम कर रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश के चलते चली गोलियां

अनूपगढ़ में पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति पर करीब 8 लोगों ने मिलकर गोलियां चला दी. गोली लगने से घायल पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस आपोपियों की खोजबीन में जुटी है.  

Read Time: 3 min
Rajasthan: खेत में काम कर रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश के चलते चली गोलियां
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan Crime News: अनूपगढ़ जिले में पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. करनी सिंह अपने खेतों में काम कर रहा था, तभी आरोपियों ने मौके पर पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. ऐसे में करनी के हाथ में गोली लग गई और उसे इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है. पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी है. घायल ने करीब 8 लोगों पर गोली मारने के आरोप लगाए हैं.

क्या है पूरा मामला

घड़साना एसएचओ जितेंद्र स्वामी ने बताया कि मामला अनूपगढ़ जिले की घड़साना मंडी के गांव 6 डीडी का है. जहां बीती रात 25 की पुली पर करीब 8 व्यक्तियों ने मिलकर करनी सिंह नाम के व्यक्ति पर तीन राउंड फायर कर दिए, जिससे करनी सिंह घायल हो गया. फायर की आवाज सुनने के बाद मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और घायल करनी सिंह को अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद करनी सिंह को हायर सेंटर में भेजा गया है. सूचना मिलने पर घड़साना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. 

सहकारी समिति के सदस्यों से थी रंजिश

करनी सिंह के बयानों के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है. साथ ही क्षेत्र में नाकाबंदी भी करवा दी गई है. सूचना मिलने पर डीएसपी रामेश्वर लाल भी मौके पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते क्रय विक्रय सहकारी समिति के सदस्य संदीप भुल्लर सहित अन्य लोगों ने करणी सिंह पर हमला किया है.

डीएसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के द्वारा जगह-जगह पर दबिश दी जा रही है.

खेत में काम करने के दौरान हुई घटना

करनी सिंह ने बताया कि वह अपने खेत में काम कर रहा था कि अचानक कार में सवार होकर 7-8 लोग आए और उसे देखकर कुछ दूरी पर कार रोक ली. कार में क्रय विक्रय सहकारी समिति के सदस्य संदीप भुल्लर, क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष गुरपेज बराड़ और गोरा गिल कार से नीचे उतरे और संदीप भुल्लर ने देशी कट्टे से दो हवाई फायर किए. करनी सिंह के अनुसार इसके बाद तीनो उसके पास और उसके हाथ में गोली मार दी. जब शोर हुआ तो वे सभी लोग फरार हो गए. करनी सिंह की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Mahi Mahotsav 2024: राजस्थान में दिखेगा लक्षद्वीप जैसा नजारा! 100 द्वीपों वाले शहर में होगा माही महोत्सव का आयोजन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close