विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: CM भजनलाल ने कांग्रेस का घेरा, बोले 'वर्ग विशेष की 100% वोटिंग की बात करने वालों को जनता देगी जवाब'

Kota-Bundi Lok Sabha Seat: कोटा-बूंदी लोकसभा सीट के लाडपुरा विधान सभा क्षेत्र में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति की है. उन्होंने कहा, कोटा में जो लोग वर्ग विशेष से 100 प्रतिशत वोटिंग का आग्रह कर रहे हैं, जनता उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी.

Read Time: 4 min
Rajasthan Politics: CM भजनलाल ने कांग्रेस का घेरा, बोले 'वर्ग विशेष की 100% वोटिंग की बात करने वालों को जनता देगी जवाब'
लाडपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम भजन लाल शर्मा

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में होने वाले मतदान से पूर्व मंगलवार को कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने विशेष वर्घ के 100 फीसदी वोटिंग की बात को लेकर तगड़ा निशाना साधते हुए कहा कि जनता ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देगी.

 लाडपुरा विधान सभा क्षेत्र में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति की है. उन्होंने कहा, कोटा में जो लोग वर्ग विशेष से 100 प्रतिशत वोटिंग का आग्रह कर रहे हैं, जनता उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी.

देश में आज भी ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को तोड़ना चाहती हैं

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि, देश में आज भी ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को तोड़ना चाहती हैं. यह शक्तियां चुनाव के समय जाति आधारित राजनीति करती हैं. उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस ने हमेशा झूठ और लूट की राजनीति की है, आप इनके पिछले विधान सभा और लोक सभा के घोषणा पत्र देख लीजिए, एक भी वादा पूरा नहीं हुआ. युवाओं को 3500 को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला, किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, बिजली के दाम छह बार बढ़ाए गए.

भाजपा जो बोलती है, वह करके दिखाती है. आज देश में करोड़ों शौचालय बने, करोड़ों बहनों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन मिले, जनधन खाते खुले. आज भारत विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना और जल्द तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा.

भजन लाल शर्मा

मुख्यमंत्री, राजस्थान

सनातन को समाप्त करने की बात करती है कांग्रेस

वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि, कांग्रेस सनातन को समाप्त करने की बात करती है. कांग्रेस उनके साथ खड़ी होती है, जोे सनातन धर्म को अपमानित करते हैं. कांग्रेस के लोग तो घंटाघर में वर्ग विशेष से 100 प्रतिशत मतदान की गुजारिश करते हैं, हम तो पूरे कोटा-बूंदी की जनता से 100 प्रतिशत वोटिंग का आग्रह करते हैं.

कांग्रेस के राज में भाजपा विधायक क्षेत्रों के साथ भेदभाव किया गया

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कांग्रेस पर भाजपा विधायक क्षेत्रों के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि तब भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की. अब भाजपा की सरकार है, सभी क्षेत्रों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा. मंच पर मौजूद डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने भी मंच को संबोधित किया.

पीएम मोदी ने देश की सीमाएं सुरक्षित की, युवाओं का भविष्य संवारा

मंच को संबोधित करते हुए  डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सीमाओं को सुरक्षित करते हुए युवाओं का भविष्य संवारने और महिलाओं की सुरक्षा पर काम किया है. उन्होंने कहा, कोटा की जनता भाग्यशाली है कि उन्हें ओम बिरला जैसा जनप्रतिनिधि मिला है, जिसकी कार्यशैली सेवा की रही है।. अब हमें 26 अप्रेल को अधिक से अधिक लोगों को मतदान केंद्रों पर लाकर भाजपा के पक्ष में वोट करवाना है।

लाडपुरा की सभी कॉलोनियों मिलेंगी सुविधाएं, कांग्रेस नहीं चाहती यहां काम हो

सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री भजन लाल ने कहा कि लाडपुरा की 21 कॉलोनियों में विकास कार्य नहीं होने की जानकारी है. कांग्रेस नहीं चाहती थी कि यहां काम हो, इसलिए वहां स्टे लगवा दिया. सीएम ने कहा, हम इन 21 कॉलोनियों सहित लाडपुरा क्षेत्र की सभी कॉलोनियों में सड़क, पानी सहित सभी सुविधाएं मुहैया करवाएंगे.

ये भी पढ़ें-जोधुपर में हैट्रिक लगाएंगे शेखावत? या उचियारड़ा की गेंद पर होंगे हिट विकेट?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close